Actress Turns Bold: टीवी की इस संस्कारी बहू ने पति संग शेयर कर दिया ऐसा रोमांटिक वीडियो, हर तरफ हो रहे चर्चे
Advertisement

Actress Turns Bold: टीवी की इस संस्कारी बहू ने पति संग शेयर कर दिया ऐसा रोमांटिक वीडियो, हर तरफ हो रहे चर्चे

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पति को किस करती हुई नजर आ रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

Actress Turns Bold: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस कभी मस्ती करती हुई नजर आती हैं तो कभी रिवीलिंग ड्रेस पहकर कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाती नजर आईं. वहीं अब दिव्यांका ने पति विवेक दहिया के साथ ऐसा रोमांटिक वीडियो शेयर कर दिया है कि वो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस विवेक को इतने ज्यादा किस करती हुई नजर आ रही हैं कि विवेक भी उनके परेशान हो जाते हैं. दिव्यांका का ये वीडियो उनके फैंस बार-बार देख रहे हैं.

विवेक को किए कई किस

इस वीडियो में आप देखेंगे कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया बैठे हुए हैं. एक्ट्रेस विवेक दहिया को पहले एक किस करती हैं फिर दूसरा और फिर लगातार उन्हें किस करने लगती हैं. दिव्यांका को ऐसा करता देख विवेक दहिया भी परेशान हो जाते हैं.

 

 

साथ दिखे खुश

इस वीडियो में दिव्यांका और विवेक (Vivek Dahiya) दोनों ने व्हाइट कलर के मैचिंग कपड़े पहन रखे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है. वीडियो में इन दोनों की बॉन्डिंग साफ दिख रही है.

खुद किया शेयर 

इस वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मुझे अपने बैग किस से भरने हैं क्योंकि मैं एक महीने के लिए लंबे काम के सिलसिले में दिल्ली जा रही हूं.' दिव्यांका के इस वीडियो को देखकर फैंय दिल वाले और फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं.

 

 

इस सीरियल से हुई थीं मशहूर

दिव्यांका त्रिपाठी को पहली बार नोटिस 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से किया गया था. हालांकि एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी 'ये है मोहब्बतें' सीरियल से मिली थी. इस शो से एक्ट्रेस घर-घर में इशी मां के नाम से पहचान बनाई. यहां तक कि इस शो के बाद एक्ट्रेस की संस्कारी बहू की इतनी जबरदस्त इमेज बनी कि लोग आज भी उन्हें इशी मां और इशिता भल्ला के नाम से ही ज्यादा जानते हैं.

 

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ



https://zeenews.india.com/share-messages-wishes-images-greetings-wallpapers-hd-photos-whatsapp-facebook-status/janmashtami/

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news