Tv Sankari Bahu Turns Bold: 'संस्कारी बहू' ने ऐसी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो कर दी शेयर, बोलीं- बस पर्दे में रहने दो
Advertisement

Tv Sankari Bahu Turns Bold: 'संस्कारी बहू' ने ऐसी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो कर दी शेयर, बोलीं- बस पर्दे में रहने दो

Divyanka Tripathi का पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

Divyanka Tripathi Photo: टेलीविजन इंडस्ट्री में कई सारी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने संस्कारी बहू के रूप में अपनी ऐसी पहचान बनाई कि उन्हें तोड़ पाना काफी मुश्किल है. ऐसी ही एक्ट्रेस का नाम दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) है. दिव्यांका इन दिनों किसी डेली सोप में तो नजर नहीं आ रही लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके फैंस को जरूर आउट ऑफ कंट्रोल कर रही हैं. दिव्यांका ने हाल ही में ब्लैक एंड व्हाइट ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप भी कहेंगे काफी बदल गई हैं एक्ट्रेस. दिव्यांका की ये फोटो चर्चा में बनी हुई है.

ब्लैक व्हाइट में दिखाया चेहरा

इस लेटेस्ट फोटो में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने पूरा चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन थोड़ा सा चेहरा जरूर दिखाया है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने अपनी ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस की आंखें लोगों का दिल चुरा रही हैं.

 

 

कैप्शन खींच रहा ध्यान

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने ऐसा कैप्शन लिखा है कि लोगों का फोटो से ज्यादा कैप्शन ध्यान खींच रहा है. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'पर्दे में रहने दो.' एक्ट्रेस का इस फोटो में भला ही पूरा चेहरा नहीं दिख रहा फिर भी वो अपने इस किलर लुक्स से लोगों को मदहोश जरूर कर रही हैं.

 

 

कुछ दिन पहले ही लौटीं मालदीव से

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) हाल ही में पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में वकेशन मनाकर लौटी हैं. इस वकेशन की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में ये कपल एक साथ खूब मस्ती करता हुआ नजर आया था. आपको बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी को पहली बार नोटिस 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से किया गया था. हालांकि एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी 'ये है मोहब्बतें' सीरियल से मिली थी. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news