Iconic Gold Awards में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गई ये हसीना, देखते ही कैमरे मुड़ गए उनकी तरफ
Advertisement

Iconic Gold Awards में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गई ये हसीना, देखते ही कैमरे मुड़ गए उनकी तरफ

टीवी की 'नागिन' जैस्मिन भसीन का अवॉर्ड फंक्शन का लुक वायरल हो रहा है. इस फंक्शन में एक्ट्रेस बेहद छोटी ड्रेस पहने नजर आईं. जैसे ही जैस्मिन रेड कारपेट पर पहुंचीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए.

जैस्मिन भसीन

नई दिल्ली: 'बिग बॉस सीजन 14' में अपने गेम और ड्रेसिंग सेन्स से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने लोगों को दीवाना बना दिया था. खास बात है कि इस शो से ही जैस्मिन और अली गोनी के रिश्ते की शुरुआत भी हुई. वहीं अब हाल ही में जैस्मिन एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे लुक में पहुंचीं कि उन्हें देखकर सभी हैरान रह गए. 

  1. जैस्मिन भसीन का नया लुक
  2. अवॉर्ड में पहनी बेहद छोटी ड्रेस
  3. लुक है कातिलाना

पहने बेहद छोटे कपड़े

मुंबई में हाल ही Iconic Gold Awards 2022 आयोजित हुए. इस अवॉर्ड फंक्शन में कई सितारे शिरकत करने पहुंचें. इसी दौरान जब जैस्मिन (Jasmin Bhasin) रेड कारपेट पर पहुंचीं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बेहद छोटी ड्रेस पहकर इस फंक्शन में पहुंची थीं. 

 

 

कैमरे के सामने दिए किलर पोज

एक्ट्रेस की ऑरेंज कलर की ये ड्रेस ऑफ शोल्डर है. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक डोरी पर टिकी हुई है जो कि इस वीडियो में साफ दिख रहा है. अपनी इस ड्रेस से मैचिंग करते हुए एक्ट्रेस ने सफेद रंग के बूट्स पहने हुए हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन ने बालों का बन बनाया हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप में नजर आईं. 

जिम के बाहर टाइट कपड़ों में हुई थी स्पॉट 

इससे पहले जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के एक वीडियो ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस वीडियो में एक्ट्रेस हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहने दिखी थीं. वीडियो में जैस्मिन नीले रंग के टाइट्स के साथ उसी रंग का बेहद टाइट टॉप पहने दिखीं. इन टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन ओपन हेयर किए हुए और गॉगल्स लगाए हुए थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

नागिन में आ चुकीं नजर 

जैस्मिन भसीन टीवी के मशहूर सीरियल 'नागिन' में भी नजर आ चुकी हैं. 'नागिन' एकता कपूर का मशहूर सीरियल है जिसके कई सीजन आ चुके हैं. इन्हीं सीजन में से एक सीजन में जैस्मिन भसीन 'नागिन' के लुक में नजर आईं. 

 

यह भी पढ़ें-  'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट हुईं Oops Moment की शिकार, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news