The Kapil Sharma Show: ससुर बनकर भी नहीं सुधरे Udit Narayan! टॉवल लपेटकर बहू के सामने ही घूमते हैं सारा दिन
Advertisement

The Kapil Sharma Show: ससुर बनकर भी नहीं सुधरे Udit Narayan! टॉवल लपेटकर बहू के सामने ही घूमते हैं सारा दिन

The Kapil Sharma Show: उदित नारायण (Udit Narayan) के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. कपिल शर्मा ने सिंगर की खूब टांग खिचाई की है. 

परिवार के साथ उदित नारायण, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan), कुमार शानू (Kumar Sanu) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक प्रोमो में होस्ट कपिल शर्मा ने उदित नारायण की चुटकी ले ली. उन्होंने उदित को एक बात पर उन्हें खूब चिढ़ाया. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उदित भी वीडियो में कपिल की बात का जवाब दे रहे हैं. 

  1. घर में तौलिया पहने हैं उदित नारायण
  2. बहू की आगे भी नहीं छूटी उदित नारायण की आदत
  3. दिसंबर में हुई थी आदित्य की शादी

घर में तौलिया पहने हैं उदित नारायण

कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए कहा कि उदित नारायण अपने बेटे आदित्या नारायण के साथ आखिरी बार शो में आए थे. तब पता चला था कि उदित घर में कपड़े नहीं पहनते, बल्कि सिर्फ तौलिये में घूमते रहते हैं. कपिल ने उदित को चिढ़ाते हुए कहा, 'तो अब तो बहू आ गई है घर में, बड़ी तकलीफ होती होगी.'

बहू की आगे भी नहीं छूटी उदित नारायण की आदत

उदित नारायण (Udit Narayan) ने जवाब भी मजेदार जवाब दिया, 'अभी भी तौलिया में ही रहता हूं, किसान का बेटा हूं, आदत तो कभी जाएगी नहीं.' वहीं मौजूद कुमार शानू और अनुराधा पौडवाल शॉक हो गए. कुमार सानू ने टांग खींचते हुए कहा, 'ये किसान का बेटा है, इसने कभी खेत नहीं देखा होगा लेकिन वो निश्चित रूप से तौलिए देख लिया है.'

 

दिसंबर में हुई थी आदित्य की शादी

पिछले साल दिसंबर में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से मुंबई के एक मंदिर में एक सादे समारोह में शादी की. वे 'शापित' के सेट पर मिले थे और शादी के बंधन में बंधने से पहले एक दशक तक रिलेशन में रहे.

इस साल की शुरुआत में 'इंडियन आइडल 12' में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने खुलासा किया कि उनकी मां दीपा नारायण झा ने उनके और श्वेता के लिए कामदेव की भूमिका निभाई.  आदित्य ने लिखा, 'शुरुआत में मुझे बहुत प्यार से, बोहोत विनम्रता से काई बार रिजेक्ट किया. वास्तव में मुझे धन्यवाद बोलना चाहिए मम्मा को. एक दिन मम्मी ने बोला कि अगली बार जब तुम श्वेता को मिलो तो तुम फोन कर देना मुझे.' इसके बाद दीपा ने श्वेता को उनके साथ डेट पर जाने के लिए मना लिया.

ये भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती  की बहू मदालसा शर्मा का हुआ ऐसा हाल, दाढ़ी - मूंछ वाला वीडियो आया सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news