अरे ये क्या! बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show, जानिए पूरी खबर
Advertisement

अरे ये क्या! बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show, जानिए पूरी खबर

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

अरे ये क्या! बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show, जानिए पूरी खबर

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' ने सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है. कई विवाद हुए, कई लोग छूटे लेकिन बार-बार यह शो लोगों को गुदगुदाने और ठहाकों की गूंज वापस लाने में सफल रहा है. लेकिन अब 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. 

तकरीबन हर फिल्मी सितारे को लोगों ने इस शो में करीब से देखा है, इस शो ने लोगों को अपने फेवरेट सितारे को करीब से जानने का मौका भी दिया है. हर शनिवार और रविवार हर घर तक ठहाकों की आवाजें पहुंचाने वाला यह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. 

क्यों हो रहा है बंद 

यह बात आज उस समय सामने आई जब Tellychakkar की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि यह शो बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाएगा. खबर के अनुसार, कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में नए रंग-रूप के साथ वापसी करेंगे. ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं, क्योंकि जल्द ही कपिल शर्मा एक धमाकेदार वापसी की प्लानिंग कर रहे हैं. इसलिए वह आने वाले समय में दोबारा लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे.

ऑडियंस की कमी थोड़ी खल रही है

कोरोना वायरस के बाद जब से शो दोबारा शुरू हुआ है इसमें लाइव ऑडियंस नहीं आ पा रही है. इसलिए माना जा रहा है कि कपिल ने अपने शो को अब नए रंग में रंगने का फैसला लिया है. बहरहाल चैनल और कपिल शर्मा की तरफ से अब तक ऐसा कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news