Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: 'तारक मेहता' शो को टक्कर देने के लिए नया शो लेकर आ गए एक्स डायरेक्टर, Promo देख खौफ में मेकर्स!
Advertisement

Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: 'तारक मेहता' शो को टक्कर देने के लिए नया शो लेकर आ गए एक्स डायरेक्टर, Promo देख खौफ में मेकर्स!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के टक्कर देने इस सीरियल के एक्स डायरेक्ट ऐसा शो लेकर आए हैं जिसका प्रोमो देखने के बाद 'तारक मेहता' सीरियल के मेकर्स के होश उड़ जाएंगे. ये प्रोमो फैंस को काफी ज्यादा पंसद आ रहा है.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

TMKOC VS Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: बीते कई सालों से दर्शकों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार इतना ज्यादा फेमस हो गया है कि मानों वो अब लोगों के घर के सदस्य बन चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है 'तारक मेहता' शो को टक्कर देने अब एक नया शो आ गया है. खास बात है कि इस शो को किसी और ने नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के एक्स डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस शो का जैसे ही प्रोमो रिलीज हुआ तो 'तारक मेहता' शो के मेकर्स खौफ में हैं.

'तारक मेहता' को छोड़ सकता है पीछे
इस नए कॉमेडी सीरियल का नाम है- 'प्रोफेसर मेहता के पांच परिवार.' इस शो का ना केवल नाम दमदार है बल्कि प्रोमो भी धमाकेदार है. इस प्रोमो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये कहीं ना कहीं 'तारक मेहता' शो पर भारी जरूर पड़ सकता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

 

सकते में हैं 'तारक मेहता' के मेकर्स
'तारक मेहता' शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने इस शो को डायरेक्ट किया है. मालव राजदा ने कुछ वक्त पहले ही 'तारक मेहता' शो को अलविदा कहा था. इसके बाद जब उन्होंने अपने नए शो का ऐलान किया तो ये 'तारक मेहता' शो के मेकर्स और डायरेक्टर के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था. 

याद आएगा भिड़े का स्कूटर 
इस शो के प्रोमो का भी मजेदार है. इसमें 'तारक मेहता' शो की तरह ऐसे-ऐसे पंच दिए हैं जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल जरूर आ जाएगी. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि नंदू स्कूटर लेकर काम पर जा रहे होते हैं. तभी नंदू की वाइफ सहित दो लोग और आते हैं और वो कहते हैं कि उन्हें भी ड्रॉप कर दें. नंदू कहता है कि इतने सारे लोग स्कूटर पर कहां आएंगे. तभी नंदू की वाइफ स्कूटर पर बैठकर उसे स्टार्ट करती है और बाकी दो लोग भी स्कूटर पर बैठ जाते हैं. वाइफ स्कूटर लेकर चली जाती है और नंदू वहीं खड़े रह जाते हैं. इस सीन को देखकर आपको एक बार में भिड़े का स्कूटर जरूर याद आ सकता है. आपको बता दें, ये सीरियल दंगल 2 चैनल पर 6 फरवरी से रात 8:30 बजे टेलीकास्ट होगा.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news