Sunil Grover Video: सुनील ने सड़क पर लगाई आर्टिफिशल गहनों की दुकान, कस्टमर को बेचने से किया मना; बोले- ‘ये मेरी पर्सनल है’
Advertisement

Sunil Grover Video: सुनील ने सड़क पर लगाई आर्टिफिशल गहनों की दुकान, कस्टमर को बेचने से किया मना; बोले- ‘ये मेरी पर्सनल है’

Sunil Grover Funny Video: सुनील ग्रोवर को जो अच्छे से जानते हैं उन्हें पता है कि वो कितने मजाकिया है, कितने मसखरे....कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते सुनील अपना ह्यूमर टैलेंट दिखाने का. अब एक बार फिर जनाब ने कुछ ऐसा कर दिया है कि देखने वाले हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Sunil Grover Instagram: सुनील ग्रोवर बेहतरीन एक्टर तो हैं ही लेकिन उससे भी बढ़कर उन्हें एक हुनर भगवान ने खूब दिया है वो है हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने का. वो हंसते हैं, हंसाते भी है और ये तो आप जानते ही हैं कि किसी के चेहरे पर हंसी लाने से बढ़कर और कुछ नहीं. सुनील ग्रोवर अक्सर अपनी वीडियो के जरिए ये नेमत दूसरों के साथ बांटते रहते हैं और अब कॉमेडियन ने एक और ऐसी ही वीडियो शेयर की है जिसमें वो सड़क किनारे दुकान खोलकर बैठ गए हैं लेकिन जब कस्टमर कुछ खरीदने आ रहा है तो बेचने से मना कर रहे हैं. 

मजेदार है सुनील ग्रोवर की वीडियो
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जब भी कोई वीडियो शेयर करते हैं वो लाजवाब होती है और इस बार तो उन्होंने कमाल ही कर दिया. लेटेस्ट वीडियो में सुनील सड़क किनारे एक आर्टिफिशल ज्वैलरी की दुकान के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. मानो वो उसी दुकान के मालिक हो. तभी उनसे कोई किसी ज्वैलरी का रेट पूछता है और खरीदने की बात कहता है. तो जनाव ज्वैलरी बेचने से ही मना कर देते हैं और कहते हैं कि ये उनकी पर्सनल है बेचने के लिए नहीं है. अगर आपने ये फनी वीडियो अब तक नहीं देखी है तो जरा एक नजर यहां डाल लीजिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

सुनील ग्रोवर इन दिनों या तो फिल्मों में नजर आते हैं या फिर वेब सीरीज में. वो काफी साल तक कपिल शर्मा के शो में कभी गुत्थी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आते रहे और उन्हें काफी पसंद किया गया. लेकिन फिर किन्हीं कारणों के चलते वो इस शो से दूर हो गए लेकिन कॉमेडी इनके दूर नहीं हुई. यही वजह है कि सुनील ग्रोवर आज भी सोशल मीडिया के जरिए वो हंसी बिखेरते रहते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news