Smriti Irani का 25 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, मिस इंडिया फाइनल में पहुंच ऐसे की सबके सामने वॉक
Advertisement

Smriti Irani का 25 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, मिस इंडिया फाइनल में पहुंच ऐसे की सबके सामने वॉक

Smriti Irani: एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani viral Video) का एक 25 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मिस इंडिया पेजेंट का है जिसमें स्मृति ने हिस्सा लिया था.

 

smriti

Smriti Irani Viral Video: पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) 47 साल की हो चुकी हैं. आज उनका जन्मदिन है. ऐसे में स्मृति ईरानी का 25 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है. आपको बता दें कि उन्होंने साल 1998 में मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भाग लिया था. ये वीडियो उसी दौरान का है. वीडियो में स्मृति ईरानी  (Smriti Irani viral Video) रैंप वॉक करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि, उस वक्त स्मृति मिस इंडिया नहीं बन पाई थीं. फैंस अब इस वायरल वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

पापा थे स्मृति के फैसले के खिलाफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घरवालों की मदद के लिए स्मृति ईरानी सालों पहले मैकडॉनल्ड में काम करती थीं.  साथ ही वो कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स की मार्केटिंग भी किया करती थीं. दोस्त की सलाह पर ने स्मृति ने मुंबई आकर मॉडलिंग में हाथ आजमाने की सोची. मुंबई आकर उन्होंने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट के लिए ऑडिशन दिया जिसमें उनका सिलेक्शन भी हो गया. हालांकि, स्मृति के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी मिस इंडिया में भाग ले. लेकिन मां ने उनका साथ दिया और उन्होंने कुछ  पैसे स्मृति को मिस इंडिया में हिस्सा लेने के लिए भेज दिए. इस कॉम्पटीशन में स्मृति ईरानी फाइनल तक पहुंची लेकिन टॉप 8 में बाहर हो गईं.

 

ऐसे खुली किस्मत

 

हालांकि, इसके बाद भी स्मृति ईरानी ने हार नहीं मानी. उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब के लिए अप्लाई किया लेकिन वहां भी रिजेक्ट हो गईं. मॉडलिंग में भी उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना किया. फिर उनकी किस्मत पलटी जब स्मृति ईरानी को साल 2000 में एकता कपूर ने अपने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के लिए साइन किया. इस शो में उन्होंने तुलसी का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों में इस कदर घर बनाया कि आज भी बहुत से लोग उन्हें तुलसी के नाम से ही जानते हैं. सालों से स्मृति ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. आज वो एक कामयाब पॉलिटिशियन भी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news