Shubhangi Atre Education: अंग्रेजी में ‘अंगूरी भाभी’ का है हाथ तंग पर असल जिंदगी में खूब पढ़ी लिखी हैं शुभांगी!
Advertisement

Shubhangi Atre Education: अंग्रेजी में ‘अंगूरी भाभी’ का है हाथ तंग पर असल जिंदगी में खूब पढ़ी लिखी हैं शुभांगी!

Bhabhiji Ghar Par Hain: भले ही शो में अंगूरी भाभी अंग्रेजी में कितनी ही फिसड्डी क्यों ना हो लेकिन असल जिंदगी में उनकी पढ़ाई लिखाई जानकर आपके होश उड़ सकते हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shubhangi Atre Bhabhiji Ghar Par Hain: शुभांगी अत्रे कौन हैं ये अब किसी को बताने की जरूरत नहीं. भाभीजी घर पर हैं में नजर आने वालीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) शो में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं. उन्हें इस रोल में खूब पसंद किया जा रहा है. शो में उनका किरदार है ही इतना अनूठा. कभी गलत अंग्रेजी बोलकर तो कभी बोड़म बनकर वो लोगों को खूब हंसाती हैं. भले ही शो में अंगूरी भाभी अनपढ़ महिला का किरदार निभा रही हों लेकिन असल जिंदगी में शुभांगी खूब पढ़ी लिखी हैं.     

एमबीए पास हैं शुभांगी अत्रे

शुभांगी अत्रे की पढ़ाई लिखाई के बारे में बात करें तो उन्होंने एमबीए किया है. एमपी की रहने वालीं शुभांगी ने हमेशा ने अपनी पढ़ाई पर फोकस रखा. भले ही वो हमेशा से ही एक्टिंग करना चाहती थीं लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पढ़ाई को प्राथमिकता दी. पहले कॉलेज और फिर एमबीए करने के बाद शुभांगी ने काफी कम उम्र में ही शादी भी कर ली थी. लेकिन एमबीए करने के बाद उन्होंने अपने सपने को साकार करने के बारे में सोचा और वो पूना आ गईं. यहां उन्होंने एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लेकर एक्टिंग की बारीकियां सीखीं. इसी दौरान शुभांगी ने बेटी को जन्म भी दे दिया था. लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. 

भाबीजी घर पर हैं ने बनाया स्टार

यूं तो शुभांगी अत्रे पहले भी कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. चिड़ियाघर में नजर आईं इस एक्ट्रेस की किस्मत बदली भाभीजी घर पर हैं में नजर आने के बाद. इस शो में उन्होंने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था. ये किरदार काफी मुश्किल था लेकिन उन्होंने इसे इतनी बखूबी से निभाया कि आज वो हर किसी की फेवरेट बन चुकी हैं. शुभांगी को एक एपिसोड के 40 से 50 हजार तक मिलते हैं.     

यह भी पढ़ेंः Saif Ali Khan से पहले इस बॉलीवुड स्टार को चाहने लगी थीं Amrita Singh, बस इस वजह से नहीं हो पाई शादी

 

Trending news