Shraddha Arya: शादी के नौ महीने बाद एक्ट्रेस ने दिखाया बंप, फिर मारा जोरदार मुक्का; हालत कर देगी हैरान
Advertisement

Shraddha Arya: शादी के नौ महीने बाद एक्ट्रेस ने दिखाया बंप, फिर मारा जोरदार मुक्का; हालत कर देगी हैरान

Shraddha Arya Video: श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर पहले तो आप खुश हो जाएंगे लेकिन उनकी हरकत से बाद दुखी होंगे लेकिन आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

 

Shraddha Arya

Shraddha Arya Pregnancy: इन दिनों कई एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और कई एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि वो अपना बेबी बंप छिपा रही है. इस बीच एक टीवी एक्ट्रेस ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे शुरुआत में देखकर तो उनके फैंस काफी खुश हुए लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने सबके अरमानों पर पानी फेर दिया. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने टैलेंट के दम पर लोगों के बीच खास पहचान बनाई है और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 

श्रद्धा का फनी वीडियो

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है और वह शीशे के सामने खड़े होकर बेबी बंप को बड़े प्यार से सहला रही हैं. वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि श्रद्धा आर्या फिर अपने पेट पर हाथ मारती हैं और पेट अंदर कर लेती हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. दरअसल, उन्होंने पेट को फुला रखा था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

वायरल हो रहा वीडियो 

श्रद्धा आर्या के फैंस को लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन वह मस्ती में ये कर रही थीं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'वह मोटी नहीं हूं, मैं फूली हुई हूं.' श्रद्धा कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी इस हरकत को देखकर फैंस खूब इंजॉय कर रहे हैं. इसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. श्रद्धा आर्या के वीडियो पर फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी रिएक्शन दे रहे हैं.

पिछले साल हुई थी शादी

बता दें श्रद्धा आर्या ने राहुल नागपाल नाम के एक नेवी अफसर के साथ बीते साल 2021 में अपने होमटाउन दिल्ली में शादी की थी. इन दोनों की शादी में करीबी दोस्त और घरवाले शामिल हुए थे. वहीं, उन्होंने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन पति और खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था. इससे जुड़ी उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आर्या टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभा रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news