Shilpa Shinde Love Life: रोमित से सगाई टूटने के बाद शिल्पा को फिर हो गया था प्यार, सालों बाद लव लाइफ पर खुलकर बोलीं
Advertisement

Shilpa Shinde Love Life: रोमित से सगाई टूटने के बाद शिल्पा को फिर हो गया था प्यार, सालों बाद लव लाइफ पर खुलकर बोलीं

Shilpa Shinde Romit Raj Break Up: साल 2009 में शिल्पा शिंदे तब अचानक चर्चा में आ गईं जब शिल्पा शिंदे और रोमित राज का रिश्ता टूटा. शिल्पा ने उस वक्त शादी से चंद दिनों पहले सगाई तोड़ दी थी.     

फोटो - सोशल मीडिया

Shilpa Shinde Talk about her Love Life: शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) टीवी की उन एक्ट्रेस में से हैं जिनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही. भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) की पुरानी अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) ने जब ये शो छोड़ा तो वो सुर्खियों में आईं तो रोमित राज (Romit Raj) से सगाई टूटने के बाद भी शिल्पा शिंदे लाइमलाइट में छाई रहीं. वहीं अब फिर से शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) सुर्खियों में हैं. इसका कारण है उनका लेटेस्ट इंटरव्यू जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. 

बताया क्यों टूटा था रोमित राज संग रिश्ता

ये साल 2009 की बात है जब शिल्पा शिंदे और रोमित राज के प्यार की खबरें हर किसी की जुबां पर थी. उस वक्त शिल्पा और रोमित के परिवारवालों को भी ये रिश्ता मंजूर हुआ और बात शादी तक जा पहुंची थी. परिवारवालों और करीबियों के कहने पर शिल्पा ने रोमित संग सगाई कर ली थी और शादी भी होने वाली थी लेकिन ऐन वक्त पर शिल्पा ने रोमित संग सगाई तोड़ दी. परिवारवालों के लाख समझाने के बावजूद वो नहीं मानी. अब इंटरव्यू में उन्होंने इस रिश्ते के टूटने की वजह का खुलासा किया. उनके मुताबिक जब ये रिश्ता तय हुआ तब वो काफी यंग थी लेकिन शादी के लिए तैयार नही थी. उन्हें करियर में कुछ करना था लिहाजा उन्होंने इस सगाई को तोड़ना ही बेहतर समझा. 

रोमित राज से सगाई टूटने के बाद फिर हुआ प्यार

वहीं शॉकिंग खुलासा शिल्पा शिंदे ने ये भी किया कि रोमित राज से सगाई टूटने के कुछ समय बाद वो फिर से किसी शख्स के प्यार में दीवानी हो गई थीं हालांकि इंटरव्यू में उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं बताया. वहीं ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला. और आखिरकार शिल्पा शिंदे ने सिंगल रहकर ही खुशी ढूंढ ली. फिलहाल वो किसी रिलेशनशिप में नहीं है और टीवी इंडस्ट्री से दूर रहकर कंस्ट्रक्शन फील्ड में अपने पैशन को आगे बढ़ा रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः Urfi Javed New Style: हसीना ने फिर बढ़ाया पारा, चूल्हे पर सेक कर पहन ली प्लास्टिक...उर्फी को देख निकला उफ्फ!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news