Mouni Roy Bold Look: शादी के बाद सारी हदें पार कर रही टीवी की 'नागिन', बिकिनी पहनकर दिखाई टोन्ड बॉडी
Advertisement

Mouni Roy Bold Look: शादी के बाद सारी हदें पार कर रही टीवी की 'नागिन', बिकिनी पहनकर दिखाई टोन्ड बॉडी

Mouni Roy ने पिंक कलर की बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए कि फोटोज ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी.

मौनी रॉय

Mouni Roy Look: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के बाद से लगातार बोल्ड लुक में फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसे किलर लुक दिखाती नजर आईं कि फैंस उनके लुक को देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. कुछ दिन पहले मौनी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए कि फोटोज ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी. इन फोटोज में मौनी कभी बोट पर बैठकर बोल्ड पोज देती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने की कोशिश की.

पिंक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर
मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैमरे के सामने बोट पर बैठकर पिंक कलर की बिकिनी में अपने कातिलाना लुक को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इस फोटो में आप देखेंगे कि मौनी पिंक कलर की बिकिनी पहनकर बोट पर ऐसे बैठी हुई हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस मचल उठेंगे. एक्ट्रेस की इस फोटो में बैकग्राउंड में चारों ओर नीला समंदर दूर-दूर तक नजर आ रहा है और मौनी बोट पर बैठकर कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

ऐसे पूरा किया लुक 
मौनी (Mouni Roy) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पिंक बिकिनी के साथ ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हुए हैं. इसके साथ ही कभी बालों को बांधने के लिए प्रिंटेड स्कॉर्फ का इस्तेमाल किया है. इस वीडियो में मौनी रॉय कभी बालों को ओपन करते हुए नजर आईं तो कभी क्रूज पर अपने बालों को लहराते हुए दिखीं. इस वीडियो को मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फायर वाला आइकन शेयर करने लगे. 

 

 

शादी को हुआ एक साल से ज्यादा

मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से 27 जनवरी 2022 को शादी की थी. हाल ही में इन दोनों की शादी को एक साल हुआ है. मौनी शादी के बाद लगातार सूरज के साथ बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज पर फैंस भी भर-भरकर कमेंट्स करते हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news