Sana Khan के पति Anas ने दिया शानदार सरप्राइज, बुर्ज खलीफा पर कराया रॉयल नाश्ता
Advertisement

Sana Khan के पति Anas ने दिया शानदार सरप्राइज, बुर्ज खलीफा पर कराया रॉयल नाश्ता

सना खान (Sana Khan) के पति अनस ने उन्हें सरप्राइज दिया है. सना के पति ने उन्हें बुर्ज खलीफा पर रॉयल नाश्ता कराया है. शानदार नजारे के साथ ऐसा नाश्ता आप भी जरूर करना चाहेंगे. 

सना खान, सौ. इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सना खान (Sana Khan) अचानक शादी करने के बाद चर्चा में आई थीं. अब सना खान के पति ने उन्हें शानदार सरप्राइज दिया है. सना खान ने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि सना खान पति अनस के साथ शानदार और रॉयल नाश्ता एन्जॉय कर रही हैं, वो भी यहां-वहां नहीं बल्कि बुर्ज खलीफा पर. 

सना के पति ने दिया सरप्राइज

सना खान (Sana Khan) ने कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में वे काला बर्का पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उनके पति सफेद पठानी कुर्ते में दिख रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सना खान ने लिखा, 'जब आपके पति बुर्ज खलीफा के टॉप पर आपको नाश्ता कराते हैं और सरप्राइज देते हैं. वो गोल्ड प्लेटेड कॉफी.' इसके साथ ही उन्होंने अपने किसी दोस्त को इस आयोजन के धन्यवाद कहा है. 

सान ने ली गोल्ड प्लेटेड कॉफी की चुस्की

सना खान (Sana Khan) ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें आप सजी हुई कई प्लेट्स देख सकते हैं. हर प्लेट में खाने की अलग-अलग चीजें नजर आ रही हैं. इसी में उन्होंने कॉफी की तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें गोल्ड फॉइल की एक लेयर नजर आ रही है. इसके साथ ही खाने में ऑमलेट, ब्राउनीज और कई तरह के केक भी नजर आ रहे हैं. 

 

दुबई में हैं सना

बता दें, सना खान (Sana Khan) इन दिनों पति अनस के साथ दुबई में हैं और वे वहां खूब मजे कर रही हैं. सना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सना खान उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

पहले सना खान (Sana Khan) ने बॉलीवुड को अलविदा कहा, बाद सना खान ने मुफ्ती अनस सईद से पिछले साल शादी कर ली. शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जो खूब वायरल हुई थीं. सना खान (Sana) ने शादी के तुरंत बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर सईद सना खान भी कर लिया था. अब सना टीवी और फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं. 

ये भी पढ़ें: Pooja Bedi और Sudhanshu Pandey को कोर्ट का समन, ये है वजह  

Trending news