रूही की 'इशि मां' पर छाई बोल्डनेस की खुमारी, सिर्फ एक शर्ट पहने बिस्तर पर लेटीं और दे दिए मदहोशी भरे पोज
Advertisement

रूही की 'इशि मां' पर छाई बोल्डनेस की खुमारी, सिर्फ एक शर्ट पहने बिस्तर पर लेटीं और दे दिए मदहोशी भरे पोज

Divyanka Tripathi Photos: 'ये है महोब्बतें' में रुही की इशि मां के किरदार से मशहूर हुईं दिव्यांका त्रिपाठी ने इस बार सोशल मीडिया पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर दी है. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद साफ है कि दिव्यांका रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. 

रूही की 'इशि मां' पर छाई बोल्डनेस की खुमारी, सिर्फ एक शर्ट पहने बिस्तर पर लेटीं और दे दिए मदहोशी भरे पोज

Divyanka Tripathi Superbold Photos: टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी यूं तो फैंस के बीच अपनी खूबसूरती और परफेक्ट बहू इमेज के लिए मशहूर हैं लेकिन इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर दी है जिसे देखकर हर किसी की सांसे अटक रही हैं. पहली नजर में देखने के बाद तो जैसे उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये दिव्यांका त्रिपाठी ही हैं. टीवी सीरियल 'ये हैं महोब्बतें'  में इशिता के किरदार से दिव्यांका इतनी ज्यादा मशहूर हो गई थी कि लोग उन्हें रूही की इशि मां से ही पहचानने लगे हैं.

इशि मां का बोल्ड अंदाज देख लोग हैरान

दिव्यांका ने इस बार जो तस्वीर शेयर की है वो इशि मां वाली इमेज से एकदम अलग ही है. एक्ट्रेस की इस लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो वो  सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. अब दिव्यांका के चाहने वाले उनके इस अवतार को देख काफी हैरान नजर आ रहे हैं. लेटेस्ट फोटो में दिव्यांका को सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा रहा है. 

कंधे से सरकाई अपनी शर्ट 

उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए एक कंधे से अपनी शर्ट भी खिसकाई हुई है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए दिव्यांका लेट कर कैमरे में पोज दे रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. दिव्यांका का ऐसा सिजलिंग अंदाज कम ही देखने को मिलता है.

परदे पर सीधी असल में बोल्ड है दिव्यांका

दिव्यांका को उनके अब तक के करियर में लगभग सभी टीवी शो में एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में ही देखा गया है, जो सूट और साड़ी पहने बहुत सीधी-सादी सी लड़की होती हैं. हालांकि, असल जिंदगी में दिव्यांका काफी बोल्ड और हॉट हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल ही जाती है. 

विवेक दहिया से रचाई शादी 

बता दें कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन दिव्यांका अपनी और पति विवेक दहिया के साथ एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दिव्यांकाऔर विवेक की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news