पैर का टैटू दिखाने के लिए इस हसीना ने पहनी ली ऐसी ड्रेस, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
Advertisement

पैर का टैटू दिखाने के लिए इस हसीना ने पहनी ली ऐसी ड्रेस, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

लेटेस्ट तस्वीरों में रिद्धिमा पंडित गुलाबी कलर की वन पीस ड्रेस पहने बेहद शानदार अंदाज में अपने पैर पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. रिद्धिमा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रिद्धिमा पंडित

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने अपने खेल से लोगों को काफी इंप्रेस किया था. हालांकि वो ज्यादा दिनों तक घर में नहीं टिक पाई थीं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रिद्धिमा ने अपनी ऐसी तस्वीरें तस्वीरें शेयर कर दी है जो कि टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. 

  1. रिद्धिमा पंडित की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल
  2. वन पीस ड्रेस में दिखाया टैटू
  3. हॉट अंदाज के लिए हैं मशहूर

वन पीस ड्रेस में दिखाया टैटू

इन लेटेस्ट तस्वीरों में रिद्धिमा पंडित गुलाबी कलर की वन पीस ड्रेस पहने बेहद शानदार अंदाज में अपने पैर पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. रिद्धिमा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को रिद्धिमा का ये टैटू फ्लॉन्ट करने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

तस्वीरों को दिया ये कैप्शन

रिद्धिमा पंडित ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "नॉक नॉक, वहां कौन है? मैं आपको रोकने की हिम्मत करती हूं!!" सोशल मीडिया यूजर्स रिद्धिमा  की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं साथ ही वो कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की जमकर तारीफे कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

रिद्धिमा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

'बिग बॉस ओटीटी' में दी दिखाई

रिद्धिमा पंडित हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं. शो में फैंस को रिद्धिमा की जोड़ी करण नाथ के साथ काफी पसंद आई थी. हालांकि जब रिद्धिमा शो से बेघर हो गई थीं तो फैंस को झटका जरूर लगा था.

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी ने 40 की उम्र में दिखाया ऐसा अंदाज, फैंस को दिला दी पुराने दिनों की याद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news