Raj Kundra Bigg Boss 16: इन दो शर्तों पर घर में एंट्री लेंगे शिल्पा शेट्टी के पति, पूरे सीजन की फीस सुनकर लगेगा 440 वॉल्ट का झटका!
Advertisement

Raj Kundra Bigg Boss 16: इन दो शर्तों पर घर में एंट्री लेंगे शिल्पा शेट्टी के पति, पूरे सीजन की फीस सुनकर लगेगा 440 वॉल्ट का झटका!

Raj Kundra Bigg Boss Fees: खबर है कि बिग बॉस 16 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एंट्री लेने जा रहे हैं. वहीं अब पता चला है कि दो शर्तों पर राज बिग बॉस में आने के लिए राजी हुए हैं. वहीं उनकी फीस को लेकर मिली जानकारी भी हैरान करने वाली है.

राज कुंद्रा (फोटो- सोशल मीडिया)
Raj Kundra Latest News: बिग बॉस 16 का प्रोमो सामने आ चुका है और अब इंतजार है इस शो की प्रीमियर नाइट का. तभी ये पक्का पता चलेगा कि इस बार कौन-कौन सेलेब शो में हिस्सा ले रहे हैं. फिलहाल अटकलों का दौर जारी है और खबर है कि इस बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी शो में हिस्सा लेंगे. पिछले साल पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट होने के बाद वो काफी सुर्खियों में रहे. ऐसे में उनके शो में आने से बिग बॉस 16 (Big Boss 16) को गजब की टीआरपी मिलेगी इसमें कोई दो राय नहीं. वहीं अब शो में राज कुंद्रा की फीस को लेकर अपडेट सामने आई है.
 

पूरे सीजन की ले रहे करोड़ों में फीस
पहले आपको बता दें कि राज कुंद्रा खुद एक बड़े बिजनेमैन हैं तो वहीं शिल्पा शेट्टी किसी परिचय की मोहताज नहीं यानि राज कुंद्रा अगर शो में आते हैं तो सलमान खान के शो को काफी फायदा मिल सकता है. शायद ये बात खुद राज कुंद्रा भी जानते हैं इसलिए उन्होंने शो के लिए भारी भरकम फीस ऑफर की है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूरे सीजन के लिए राज कुंद्रा ने 30 करोड़ रुपये मांगे हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि राज जो फीस लेंगे उसे एनजीओ को डोनेट करेंगे. 
 
इन 2 शर्तों पर ले रहे घर में एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि 2 शर्तों पर ही राज घर में दाखिल होंगे. पहली उनकी फीस से जुड़ी है जिसके लिए उन्होंने अच्छी खासी डिमांड रखी है वहीं दूसरी शर्त है घर में लंबे समय तक टिका रहना. जी हां...खबर है कि राज कुंद्रा जल्द घर से बाहर नहीं होना चाहते लिहाजा उन्होंने डिमांड की है उन्हें लंबे वक्त तक घर में रहने का मौका मिले. खैर ये बातें कितनी सच हैं कितनी झूठ और राज कुंद्रा वाकई शो का हिस्सा होंगे या नहीं ये तो बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में ही पता चल पाएगा.   
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news