Advertisement
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी जेठानी, स्टाइल और लुक के मामले में नहीं है किसी हीरोइन से कम

Ankita Lokhande: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस की हर अदा पर प्यार लुटाते हैं. लेकिन अब उनकी जेठानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अकिंता की जेठानी का नाम रेशू जैन (Reshu Jain) है जो खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं. 

 

शेयर कीं फैमिली फोटोज

1/5
शेयर कीं फैमिली फोटोज

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं. 

 

दिखा मजबूत बॉन्ड

2/5
दिखा मजबूत बॉन्ड

इन तस्वीरों में अंकिता के साथ एक्ट्रेस की जेठानी रेशू जैन और उनके दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं. साथ में पति विक्की जैन भी कैमरे में पोज दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंकिता की अपने ससुराल वालों से कितनी मजबूत बॉन्डिंग है.

 

ससुराल पहुंची परिवार के साथ

3/5
ससुराल पहुंची परिवार के साथ

दरअसल, ये तस्वीरें अंकिता के भतीजे के बर्थडे सेलिब्रेशन की है जिसके लिए पूरा परिवार बिलासपुर गया था, जहां अंकिता का ससुराल है. जेठानी रेशू जैन के साथ भी एक्ट्रेस की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग नजर आ रही थी.

 

स्टाइल में कम नहीं जेठानी

4/5
स्टाइल में कम नहीं जेठानी

वहीं, अंकिता के साथ-साथ उनकी जेठानी भी लग्जरी की शौकीन हैं. तस्वीरों में वो Gucci का टोट बैग कैरी किए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक अंकिता की फैमिली फोटोज को 98 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

वायरल हो रही हैं फोटोज

5/5
वायरल हो रही हैं फोटोज

 बर्थडे पार्टी में अंकिता ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. तो वहीं रेशू जैन भी मिडी ड्रेस में काफी स्टाइलिश लगीं. इस बात में कोई शक नहीं है कि जैन परिवार की बड़ी बहू स्टाइल और खूबसूरती में किसी को भी टक्कर दे सकती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़