Nora Fatehi Photo: इस एक तस्वीर में समाया है बेपनाह हुस्न..जो ढाता है कहर और कयामत; मचाता है खलबली!
Advertisement

Nora Fatehi Photo: इस एक तस्वीर में समाया है बेपनाह हुस्न..जो ढाता है कहर और कयामत; मचाता है खलबली!

Nora Fatehi Image: अक्सर दिलों में खलबली मचाने वालीं नोरा फतेही ने अब एक बार फिर बेपनाह हुस्न से बिजलियां गिरा दी हैं. उनकी खूबसूरती से भरी एक तस्वीर ने फिर से ढा दी है कयामत और कहर. 

नोरा फतेही (फोटो- सोशल मीडिया)

Nora Fatehi Latest Photoshoot: नोरा फतेही को कोई हुस्न की देवी कहता है तो कोई उनमें देखता है पूरी कायनात. अब हसीना हैं ही इतनी खूबसूरत कि कोई करें भी क्या...और अब एक बार फिर नोरा ने गिरा दी हैं बिजलिया, ढा दी है कयामत और कहर. जिससे बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. जी हां...नोरा की खूबसूरती जहर है जहर. एक बार देख लें तो जादुई नैनों में सब खिंचे चले आते हैं और फिर इंसान काम का नहीं रहता है...वो होश खो देता है..मदहोश हो जाता है. लेटेस्ट तस्वीर में नोरा का यही जादू लोगों को बेकाबू बना रहा है. 

मैगजीन कवर के लिए कराया फोटोशूट
नोरा फतेही ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी झलक अब नोरा ने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. नोरा ने खूबसूरत तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा – एनर्जी. इस फोटो में नोरा ने डीप नेक का रेड आउटफिट कैरी किया है गले में रानियों सा हार पहना है और हल्के घुंघराले बाल उनकी खूबसूती में चार चांद लगा रहे हैं. हुस्न तो कमाल है ही लेकिन जो जादू चला रहा है वो है नोरा की खूबसूरत, चमकदार और रोशनी से भरी आंखें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इससे पहले भी नोरा ने एक और खूबसूरत तस्वीर शेयर कर कुछ इसी तरह अपने चाहनेवालों के होश उड़ा दिए थे. गाउन पहने जमीन पर बैठकर इस हसीना ने वो अदाएं दिखाई कि देखने वालों ने आंखे मल-मलकर इस तस्वीर को दिखाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक गाने ने बदल दी नोरा की किस्मत
नोरा फतेही आज कामयाबी के जिस आसमान पर हैं वो उन्हें यूं ही नहीं मिल गया. सालों की मेहनत की नतीजा है ये. लगभग 10 सालों तक दिन रात मेहनत के बाद 2018 में जब नोरा को दिलबर सॉन्ग करने का मौका मिला तब किसे पता था कि नोरा की किस्मत ये एक गाना पलट देगा वो भी ऐसे कि इसके बाद इन्हें पलटकर देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
  

Trending news