इस वजह से कपिल शर्मा शो में नहीं गए थे 'महाभारत' के भीष्म Mukesh Khanna
Advertisement

इस वजह से कपिल शर्मा शो में नहीं गए थे 'महाभारत' के भीष्म Mukesh Khanna

मुकेश खन्ना को 'महाभारत' की टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर न देखकर यूजर्स ने उनसे न जानें को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पिछले दिनों महाभारत के कलाकार नीतीश भारद्वाज, फिरोज खान, गजेंद्र चौहान, पुनीत इस्सर और गूफी पेंटल पहुंचे थे. इस पर महाभारत का हिस्सा रहे मुकेश खन्ना ने तंज कसा है. मुकेश खन्ना को 'महाभारत' की टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर न देखकर यूजर्स ने उनसे शो में हिस्सा न लेेेेने पर सवाल किए. इस पर मुकेश खन्ना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और यूजर्स को उनके सवालों का जवाब देते हुए कपिल पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

  1. 'द कपिल शर्मा शो' में पिछले दिनों महाभारत के कलाकार पहुचें
  2. महाभारत का हिस्सा रहे मुकेश खन्ना ने तंज कसा है
  3. मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को वाहियात बताया है

कपिल शर्मा शो को बताया फूहड़ 
मुकेश खन्ना ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया कि आखिर कपिल शर्मा के शो को लेकर उनके अंदर इतना गुस्सा क्यों हैं? हालांकि बाद में मुशके खन्ना ने अपने ट्वीट डिलीट भी कर दिए. मुकेश खन्ना ने ट्वीट में 'द कपिल शर्मा शो' 'वाहियात' और 'फूहड़' बताते हुए कई पोस्ट लिखें. उन्होंने फेसबुक पर भी एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था, लेकिन बाद में सभी कुछ डिलीट कर दिया.

fallback

No description available.

'मैंने खुद मना कर दिया था'
मुकेश खन्ना ने ट्वीट में लिखा, 'ये प्रश्न वायरल हो चुका है कि महाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं? कोई कहना है उनको इन्वाइट नहीं किया गया. कोई कहता है उन्होंने खुद मना किया. ये सच है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है. ये सच है कि इन्वाइट ना करने का सवाल ही नहीं उठता. ये भी सच है कि मैंने खुद मना कर दिया था.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news