Actress Turns Bold: शादी के बाद इस हसीना पर चढ़ा खुमार, हाथ में जाम पकड़कर किया ऐसा डांस, Video ने मचाया तहलका
Advertisement

Actress Turns Bold: शादी के बाद इस हसीना पर चढ़ा खुमार, हाथ में जाम पकड़कर किया ऐसा डांस, Video ने मचाया तहलका

Mouni Roy: मौनी रॉय इस वक्त मालदीव में हैं. मालदीव से एक्ट्रेस ने ऐसा वीडियो शेयर किया है कि वो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

सूरज नांबियार और मौनी रॉय

Mouni Roy Video: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) के सिर शादी के बाद बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो लगातार शेयर रही हैं. लेकिन अब मौनी रॉय ने मालदीव से ऐसा बोल्ड वीडियो शेयर किया है कि वो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस वीडियो में मौनी रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में जाम पकड़कर इतना हॉट डांस किया कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में मौनी ने ऐसी अदाएं दिखाईं है कि फैंस इस वीडियो को देख ऑउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

हाथ में जाम पकड़े आईं नजर

लेटेस्ट वीडियो में मौनी रॉय  (Mouni Roy) पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है जो हर तरफ से हद से ज्यादा खुली हुई है. इस ड्रेस को पहनकर मौनी हाथ में जाम पकड़कर थिरकती हुई नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

लगाया हॉटनेस का तड़का

वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) हाथ में जाम को पड़कर गाने की म्यूजिक पर अपने बदन को लहराते हुए नजर आ रही हैं. मौनी के इस वीडियो में दूर-दूर तक समंदर नजर आ रहा है. जिसमें मौनी अपने बदन को लहराते हुए इतनी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि हर कोई एक्ट्रेस की इन अदाओं का दीवाना हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

खुद शेयर किया वीडियो

मौनी रॉय ने इस बोल्ड वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'मुझे अपने पैर बहुत ज्यादा पसंद है जो जिंदगी की धुन पर थिरकते रहते हैं.' आपको बता दें, मौनी रॉय ने इसी साल लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी की है. शादी के बाद मौनी एक से बढ़कर एक लगातार बोल्ड वीडियो शेयर कर रही हैं. इन वीडियो को देखकर उनके फैंस भी खूब कमेंट करते हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news