'Masaba Masaba' Review: नीना-मसाबा का ये शो लाया है ड्रामा और फैशन का नया अंदाज
Advertisement

'Masaba Masaba' Review: नीना-मसाबा का ये शो लाया है ड्रामा और फैशन का नया अंदाज

मसाबा गुप्ता शो में अपना ही किरदार निभा रही हैं, यह देखना दिलचस्प है कि देश की टॉप फैशन डिजाइनर्स में शुमार मसाबा ने अभिनय करने की हिम्मत दिखाई है. 

'Masaba Masaba' Review: नीना-मसाबा का ये शो लाया है ड्रामा और फैशन का नया अंदाज

नई दिल्ली: नीना गुप्ता (Neena Gupta) और उनकी बेटी व फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) पहली बार एक शो में स्क्रीन शेयर कर रही हैं. यह शो नेटफिल्क्स पर रिलीज किया गया है. जिसके शुरुआती दो एपिसोड की समीक्षा हम आपके सामने पेश कर रहे हैं. 

नाम: मसाबा मसाबा
कास्ट: मसाबा गुप्ता, नीना गुप्ता, नील भूपालम, रिताशा राठौर, सत्यदीप मिश्रा और अन्य
निर्देशक: सोनम नायर
अवधि: छह एपिसोड

ऐसी है 'मसाबा मसाबा' की कहानी:
वास्तविक जीवन की मां-बेटी की जोड़ी नीना और मसाबा गुप्ता इस मजेदार शो में फैशन और फिल्म के साथ अपने जीवन की झलक दिखाती नजर आ रही हैं. 

'मसाबा मसाबा' रिव्यू:
मसाबा गुप्ता शो में अपना ही किरदार निभा रही हैं, यह देखना दिलचस्प है कि देश की टॉप फैशन डिजाइनर्स में शुमार मसाबा ने अभिनय करने की हिम्मत दिखाई है. कैमरे के सामने एक खुद पर आधारित एक काल्पनिक किरदार निभाना आसान काम नहीं है. हमने इससे पहले सनी लियोन की वेब सीरीज 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' में भी यह प्रयोग होते देखा है. हालांकि यह नीना गुप्ता और उनकी बेटी की कहानी प्रेरित एक काल्पनिक शो है.

मसाबा की लाइफ पर गॉसिप:
पहले एपिसोड में मशहूर हस्तियों के करीबी और व्यक्तिगत जीवन पर लिखी गई कुछ बेबुनियाद बातों के बारे में बात की गई है. शुरूआत में सत्यदीप मिश्रा द्वारा निभाए गए किरदार नीना के पति विनय के साथ बातचीत से होती है. यहां मसाबा के तलाक पर एक गॉसिपिंग की ओर इशारा किया गया है. यह ऐपिसोड निर्माता मधु मंटेना के साथ उनके वास्तविक जीवन के तलाक से संबंधित है जो पिछले दो वर्षों से चर्चा में था. एक दर्शक के रूप में, मैंने यह भी सोचा कि यह सिर्फ एक धोखा हो सकता है क्योंकि इसके बाद यह एपिसोड आगे बढ़ गया. लेकिन मसाबा की मां नीना गुप्ता जो अपनी बेटी के लिए समान रूप से चिंतित दिखाया गया है.

काम की तलाश में नीना:
जबकि दूसरे एपिसोड में, हमें नीना गुप्ता के इंस्टाग्राम पोस्ट के पीछे के विचारों की झलक मिली, जहां वह एक सफल स्टार होने के बावजूद नौकरी की तलाश कर रही थी, जिसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. इन दृश्यों ने वास्तव में काफी इमोशनल किया क्योंकि यह तो सभी जानते हैं कि असल जीवन में नीना वाकई काम के लिए इंतजार कर रही थीं.

पूजा बेदी की अभिनय में वापसी:
ये दो एपिसोड आपको इतने पसंद आ सकते हैं कि यह पूरा शो देखने के लिए आप इंतजार नहीं कर सकते. आपके दिमाग में यही उधेड़बुन होगी कि कहानी आखिरकार कैसे सामने आती है. नीना और मसाबा को दो मुख्य कलाकारों द्वारा खूबसूरती से समर्थन दिया जाता है, जिसमें नील भूपालम भी शामिल हैं, जिन्होंने छोटे-छोटे दृष्य में एक्ट किया, लेकिन उनमें अच्छा काम किया है. रिताशा राठौर ने दिखाया है कि वह मसाबा की बीएफएफ के रूप में परफेक्ट फिट हैं. पूजा बेदी भी इस शो से अभिनय में लौट रही हैं, उन्होंने भी बेहतरीन काम किया है.  

सेलेब्स के कैमियो:
बॉलीवुड सेलेब्स जैसे कियारा आडवाणी द्वारा विशेष कैमियो किया गया है जो उनके स्वयं के जुनूनी किरदार को दिखा रहा है. इसके अलावा यहां फराह खान भी नजर आती हैं. वह बिना किसी संवाद के दर्शकों का दिल छूने में कामयाब हैं. कहना गलत नहीं होगा कि 'मसाबा मसाबा' मनोरंजन की दुनिया में एक तरह का मजेदार प्रयोग है, लेकिन शो नहीं है! यह तारीफ के काबिल है कि मां-बेटी की जोड़ी नीना गुप्ता और मसाबा स्क्रीन पर भी कितनी सहजता से अपने ही जीवन को दिखाती नजर आ रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news