Lock Upp Update: एक्स पत्नी पर जमकर बरसे अली मर्चेंट, दे डाली ये धमकी
Advertisement

Lock Upp Update: एक्स पत्नी पर जमकर बरसे अली मर्चेंट, दे डाली ये धमकी

Lock Upp Update: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में पिछले दिनों काफी घमासान देखने को मिला. इस शो में अली मर्चेंट (Ali Merchant) और सारा खान (Sara Khan) भी थे, जो कभी पति-पत्नी हुआ करते थे. अब अली ने शो से बाहर आकर अपनी एक्स वाइफ को खरी-खोटी सुनाई है.

फाइल फोटो

Lock Upp Update: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो धीरे-धीरे खत्म होने की कगार पर पहुंच रहा है. इस शो से कंटेस्टेंट लगातार बाहर हो रहे हैं हैं और दिल की भड़ास निकाल रहे हैं और ऐसा ही कुछ किया अली ने. अली मर्चेंट (Ali Merchant) इस शो का अहम हिस्सा बने हुए थे. एक्टर ने शो में बने रहने के लिए अपने जीवन से जुड़ कई खुलासे भी किए लेकिन उनकी गाड़ी लंबे समय तक शो में टिक नहीं पाई. अब उन्होंने अपनी एक्स वाइफ पर कई तरह के इल्जामात लगाए हैं.

एक्स वाइफ को लेकर कही बात

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' (Lock Upp) से बाहर आने के बाद अली मर्चेंट (Ali Merchant) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अपने विवादित बयानों से अली मर्चेंट लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहे हैं. अब अली ने अपनी एक्स वाइफ सारा खान को लेकर फिर से कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर लोग यकीनन चौंक जाएंगे. बता दें कि सारा खान भी लॉक अप का हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो में अली मर्चेंट ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारी थी. इस दौरान अली और सारा के बीच काफी कहासुनी भी हुई. अब दोनों ही इस शो का हिस्सा नहीं है लेकिन समय-समय पर एक-दूसरे के लिए कोई ना कोई ऐसी बात कह देते हैं, जो मिनटों में वायरल होने लगती है. अब अली मर्चेंट का नया बयान हर तरह छाया हुआ है.

'उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता'

ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अली मर्चेंट ने खुलकर अपनी एक्स वाइफ सारा खान (Sara Khan) को लेकर बात की है. अली का कहना है, 'जो लोग दूसरों का बुरा सोचते हैं. अच्छी चीजें उनके साथ हो ही नहीं सकती हैं. ना तो उसे (सारा) लोगों का प्यार मिला और ना ही कैदियों ने उसे सपोर्ट किया. मैं ऐसा नहीं हूं कि अपने मतलब के लिए दूसरों का इस्तेमाल करूं. सालों पहले कई बार मेरा नाम विवादों में उलझा जबकि मेरी गलती भी नहीं होती थी. मैं उसे (सारा) ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहता हूं क्योंकि मैं अपने लिए अच्छा कर रहा हूं और इस वक्त मेरी जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा है. मैं किसी पर कीचड़ उछालकर लाइमलाइट में नहीं रहना चाहता हूं. मैं दोबारा उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता हूं.'

सारा को चेतावनी

अली (Ali Merchant) ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मेरे लिए यह काफी दिल दुखाने वाला था कि लोग कहते ते कि मैं अपनी एक्स की वजह से इस शो में आया हूं. मैं अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी है. मैं झूठ नहीं बोल सकता हूं. अब जब मैं शो से बाहर हो चुका हूं तो मैं अपनी एक्स से कहना चाहूंगा कि मेरा नाम लेकर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश मत करना.'

यह भी पढ़ें- जब इवेंट में ही खिसक गया मलाइका का भारी-भरकम गाउन, हो गईं Oops Moment की शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news