KBC 14: Amitabh Bachchan ने अपनी इस को-एक्ट्रेस को बताया झूठा! वायरल वीडियो में खुला सच
Advertisement

KBC 14: Amitabh Bachchan ने अपनी इस को-एक्ट्रेस को बताया झूठा! वायरल वीडियो में खुला सच

KBC 14 Upcoming Episode: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) के अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) बैठी दिखाई देंगी.

अमिताभ बच्चन

KBC 14 Amitabh Bachchan and Kajol: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक क्विज गेम शो है. इस शो में हर दिन नए कंटेस्टें आते हैं और अपने ज्ञान के बलबूते पर लाखों और करोड़ों जीतकर ले जाते हैं. इस शो की जान और शान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC) अक्सर ही कंटेस्टेंस के साथ मस्ती और मजाक करते हुए नजर आते हैं. हर हफ्ते के शुक्रवार को केबीसी के मंच पर स्पेशल गेस्ट भी आते हैं. अपकमिंग शुक्रवार को केबीसी (Kajol) के मंच पर ग्लैम क्वीन काजोल दिखाई देने वाली हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan and Kajol) के साथ केबीसी के मंच पर काजोल खूब मस्ती करती हैं. 

काजोल पहुंची फिल्म सलमा वेंकी का प्रमोशन करने 

काजोल (Kajol New Film) अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन करने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) के शो केबीसी के मंच पर दिखाई देंगी. हाल ही में इसका प्रोमो सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल और अमिताभ (Kajol and Amitabh Bachchan) जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी काजोल से सेट पर मौजूद जूनियर कंटेस्टेंट उनसे पैरेंटिंग से जुड़े सवाल पूछते हैं. कुछ सेकेंड के पॉज के बाद काजोल बच्चों के सवालों पर रिएक्ट करती हैं. 

अमिताभ बच्चन ने काजोल को बताया झूठा

केबीसी के मंच पर काजोल (Kajol KBC 14) अमिताभ बच्चन की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, उन्हें बिग बी से बहुत डर लगता है. काजोल की इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC)) मुस्कुराते हुए बोले- चल झूठी. अमिताभ बच्चन और काजोल की मस्ती से भरा से वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. केबीसी के फैंस का एक्साइटमेंट अपकमिंग एपिसोड के लिए प्रोमो वीडियो ने बेहतरीन तरीके से बढ़ा दिया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news