KBC 14: Jaya Bachchan की शिकायतों से परेशान हुए Amitabh Bachchan! शादीशुदा मर्दों को दे डाली खास नसीहत
Advertisement

KBC 14: Jaya Bachchan की शिकायतों से परेशान हुए Amitabh Bachchan! शादीशुदा मर्दों को दे डाली खास नसीहत

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शादीशुदा जीवन के लिए टिप्स दे डाले हैं.

अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति में हर दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती और मजाक करते हैं. अक्सर मस्ती-मजाक के बीच बिग बी अपने घर के कई राज भी खोलते नजर आते हैं. इस बार भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) ने कुछ ऐसा ही कर डाला है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) ने कौन बनेगा करोड़पति 14 के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट को अपने जया बच्चन (Jaya Bachchan) संग शादीशुदा जीवन के एक्सपीरियंस के आधार पर टिप्स दे डाले हैं. 

अमिताभ बच्चन की शादीशुदा लोगों को टिप्स 

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC New Episode) के सामने हॉटसीट पर कंटेस्टेंट बिरेन बाला पहुंचते हैं. बिग बी के सामने बैठने के बाद उस कंटेस्टेंट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है, जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे कारण पूछते हैं तो कंटेस्टेंट कहते हैं, उन्होंने पत्नी से शर्त लगाई थी कि अगर वह बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठते हैं तो वह उनकी पत्नी उन्हें मर्जी का खाना खाने देंगी और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह खुद पत्नी की मर्जी का खाना खाएंगे. शर्त जीतने की खुशी कंटेस्टेंट के चेहरे पर साफ झलक रही थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) कंटेस्टेंट बीरेन बाला को इसी बीच नसीहत देते हुए कहते हैं, 'देखिए सर पत्नी के बारे में ज्यादा उतार-चढ़ाव नहीं करना चाहिए. जो भी वह बोले उसे चुपचाप मान लेना चाहिए.' शो में मजेदार बात यह होती है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को केबीसी के मंच पर एक वीडियो भी दिखाया जाता है, जिसमें पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan), बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) भी नजर आ रही होती हैं. अमिताभ बच्चन की वहां बातें सुनने के बाद दर्शक जमकर ठहाके मारने लग जाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news