KBC 12: 3.20 लाख के सवाल पर गंवाई दो लाइफलाइन, क्या आपको पता है इसका जवाब?
Advertisement

KBC 12: 3.20 लाख के सवाल पर गंवाई दो लाइफलाइन, क्या आपको पता है इसका जवाब?

टीवी के लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के शुक्रवार के एपिसोड में डिजाइन एंजीनियर शिवानी संकपाल (Shivani Sankpal) को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. वह 6.40 लाख रुपये जीतने में कामयाब रहीं.

फोटो साभारः केबीसी 12

नई दिल्लीः टीवी के लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के शुक्रवार के एपिसोड में डिजाइन एंजीनियर शिवानी संकपाल (Shivani Sankpal) को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. 24 वर्षीय शिवानी पुणे की रहने वाली हैं. पिछले 2 सालों से वह बतौर जूनियर डिजाइन इंजीनियर काम कर रही हैं. वह अब तक 30-40 क्रेन डिजाइन कर चुकी हैं. 

शिवानी ने गेम बहुत समझदारी के साथ खेला. वह 6,40,000 रुपये जीतने में कामयाब रहीं. उन्होंने 12 लाख 50 हजार के सवाल पर गेम क्विट कर दिया था.

3.20 लाख के सवाल पर गंवाईं दो लाइफ लाइन
शिवानी वैसे खेल तो अच्छा रही थीं, पर  3 लाख 20 हजार के सवाल पर फंसती नजर आईं. क्या आप बता सकते हैं इस सवाल का जवाब?

सवाल थाः एशियन गेम्स 2022 को कौनसी सिटी होस्ट करेगी?

जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनसे यह सवाल पूछा, तो वह इसके जवाब को लेकर काफी कंफ्यूज नजर आईं. इसलिए उन्होंने पहले 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' लाइफलाइन ली. जब इससे काम नहीं बना, तब शिवानी ने 'एक्सपर्ट एडवाइज' लेने का निर्णय किया. वह एक्सपर्ट एडवाइज के साथ गईं. 
इस सवाल का सही जवाब था- Hangzhou. 

12.50 लाख रुपये के सवाल पर गेम किया क्विट

12.50 लाख के सवाल तक आते-आते शिवानी अपनी सभी लाइफ लाइन गंवा चुकी थीं. जब उन्हें 12.50 लाख रुपये के सवाल का जवाब पता नहीं था, तो उन्होंने गेम क्विट करना सही समझा. शिवानी 6.40 लाख रुपये जीतने में कामयाब रहीं.

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखें दूल्हा-दुल्हन की फोटोज

शिवानी ने 5000 के सवाल पर अपनी पहली लाइफलाइन खोई थी. शुक्रवार को सबसे पहले शिवानी से सवाल किया गया कि कौन से भगवान को शंभु नंदन और गौरी नंदन के नाम से जाना जाता है?
उन्होंने इसका सही जवाब देते हुए कहा- भगवान गणेश

इसके बाद शिवानी ने दूसरी लाइफ उस सवाल पर इस्तेमाल की, जिसमें उन्हें एक फोटो दिखाई गई थी. सवाल था इस अमेरिकी समाज सेवी को पहचानें जो दुनिया के सबसे बड़े प्राइवेट चैरिटेबल संस्थानों में से एक की को-फाउंडर हैं? 
जवाब था- मेलिंडा गेट्स.

बता दें कि शिवानी को उनकी मां ने पाला है. जब वो 4 महीने की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news