Bigg Boss 14 के घर में Kavita Kaushik की दोबारा एंट्री, ऐसा था घरवालों का रिएक्शन
Advertisement

Bigg Boss 14 के घर में Kavita Kaushik की दोबारा एंट्री, ऐसा था घरवालों का रिएक्शन

बिग बॉस 14 के पिछले एप‍िसोड में काफी ट्विस्ट आए हैं. कव‍िता कौश‍िक की शो में दोबारा एंट्री हुई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि नैना सिंह इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं.  

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पिछले एप‍िसोड में काफी ट्विस्ट आए हैं. कव‍िता कौश‍िक की शो में दोबारा एंट्री हुई. पॉपुलर सेलेब्स और बिग बॉस को फॉलो करने वाले चार सदस्यों ने कव‍िता के बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री लेने पर फैसला किया. चारों की सहमति से उनकी घर में वापसी हुई है. 

  1. चार लोगों के पैनल ने तय की कविता की घर में एंट्री
  2. कविता को हुआ गलतियों का एहसास
  3. नैना सिंह हो सकती हैं घर से बेघर
  4.  

चार लोगों के पैनल ने तय की कविता की घर में एंट्री
सलमान खान ने विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, सुरभ‍ि चंदना और आरती सिंह की राय ली. पैनल के एक निर्णय पर पहुंचने पर उन्हें चुना गया. कविता कौशिक को एजाज खान के साथ उनके बर्ताव के लिए काफी ट्रोल किया गया था और बुरा-भला भी कहा गया था. शायद इसी का खामियाजा कविता को इविक्शन के रूप में भुगतना पड़ा था. 

कविता से पूछे गए सवाल
इस पैनल ने कविता से उनके घर से बाहर होने के कारण और वापस आने की वजह पूछी. कविता ने इस सवाल का जो जवाब दिया, उस पर सभी सहमत नजर आए. उनके जवाब से संतुष्ट चारों लोगों ने कव‍िता के बिग बॉस के घर जाने के लिए अपनी रजामंदी दी.

कविता को हुआ गलतियों का एहसास
घर में जाने के फैसले पर कविता ने कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और वे इस बार वैसी गलती दोहराना नहीं चाहतीं. घर में जाने के बाद सभी ने उनका स्वागत किया. एजाज ने भी बिना कोई बुरा रिएक्शन दिया घर में उनका स्वागत किया. वहीं नैना सिंह कविता को देखकर काफी इमोशन हो गईं. 

नैना सिंह हो सकती हैं घर से बेघर
फिलहाल, कविता आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. कई लोगों का कहना है कि उनकी एंट्री कराना शो को बोरिंग बनाएगा. बता दें, एक ओर कविता की घर में एंट्री हुई है तो वहीं एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है. राहुल वैद्य, नैना सिंह और शार्दुल पंड‍ित नॉमिनेटेड हैं. खबरों की मानें तो कयास लगाए जा रहे हैं कि नैना सिंह घर से इस हफ्ते बेघर होंगी. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: क्या एली की एंट्री को जैस्मीन अपने लिए फायदेमंद बना सकती हैं?

Trending news