KBC 14: केबीसी के इस कंटेस्टेंट की कहानी ने अमिताभ बच्चन को रुलाया! जानकर आप भी कहेंगे- भाई आपको सैल्यूट...
Advertisement

KBC 14: केबीसी के इस कंटेस्टेंट की कहानी ने अमिताभ बच्चन को रुलाया! जानकर आप भी कहेंगे- भाई आपको सैल्यूट...

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट की दर्दभरी कहानी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी इमोशनल कर दिया. कंटेस्टेंट की जर्नी जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

अमिताभ बच्चन

KBC 14 Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक क्विज शो है. यहां सामान्य ज्ञान के बल पर कंटेस्टेंट्स आते हैं और अपनी मेहनत-लग्न के दम पर प्राइज मनी जीत कर जाते हैं. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस पॉपुलर क्विज गेम शो के होस्ट हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अपने मस्ती और मजाक करते हैं. साथ ही कई बार कंटेस्टेंट्स और बिग बी अपने-अपने दिल की बातें भी शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) के सामने हाल ही के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई. कंटेस्टेंट का स्ट्रग्ल जानकर अमिताभ बच्चन की आंखों में भी पानी भर आया. 

अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल 

केबीसी (KBC 14 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से आए कंटेस्टेंट पुलक कुमार सुर ने अपने बेटे की बीमारी के बारे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने जिक्र किया. कंटेस्टेंट ने बिग बी से उनके बेटे से बात करने का अनुरोध किया. वीडियो कॉल के जरिए कंटेस्टेंट पुलक कुमार के बेटे और अमिताभ बच्चन की बातचीत हुई. इस दौरान पुलक कुमार ने बताया, उनका बेटा जब 7 साल का था उसे ब्रेन कैंसर डायग्नोज हुआ था. 

पुलक कुमार ने कहा, 'उन्हें अपने बेटे की बीमारी के बारे में जानकर सदमा लग गया था. सदमे से बाहर आए भी नहीं थे कि पता लगा उसका कैंसर चौथे स्टेज पर है.' पुलक जब यह बता रहे थे तो उनकी आंखों से आंसू छलक आए. पुलक को देख अमिताभ बच्चन भी इमोशनल हो गए. पुलक ने फिर बताया, 'उनके बच्चे ने बचपन नहीं देखा है, बहुत लड़ाईयां की हैं. मेरी वाइफ ने कई कुर्बानियां दी हैं...' 

अमिताभ बच्चन ने पूछा बच्चे का हाल 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंटेस्टेंट पुलक कुमार से उनके बेटे की तबियत के बारे में बताया. पुलक ने बताया, ट्रीटमेंट जारी है, ब्रेन कैंसर के लिए रेडिएशन, कीमोथेरेपी, सर्जरी सब चल रहा है. वो असल फाइटर है सर... 

अमिताभ बच्चन ने कही ये बात 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati 14) ने कंटेस्टेंट का हौसला बांधते हुए कहा, ये बड़े गर्व की बात है...हम सब दुआ करते हैं ये दिन जल्दी से बीत जाएं. ये आपकी तपस्या रही है, आपकी देखरेख अवश्य फल लाएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news