इस हसीना पर सारी दौलत लुटाने को तैयार हैं Kapil Sharma, लाइव शो में किया ऐलान!
Advertisement

इस हसीना पर सारी दौलत लुटाने को तैयार हैं Kapil Sharma, लाइव शो में किया ऐलान!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं. अब फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

कपिल शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस कड़ी में वह 'द कपिल शर्मा शो' भी पहुंच गई हैं. इस दौरान फिल्म के को-स्टार्स अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य कारवा और डायरेक्टर शकुन बत्रा भी दीपिका के साथ नजर आए. शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें कपिल, दीपिका के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

  1. दीपिका संग फिल्म बनाना चाहते हैं कपिल
  2. बोले- मेरी सारी दौलत ले लो
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

कपिल ने दीपिका संग किया फ्लर्ट

प्रोमो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शो में एंट्री मारती हैं तो उन्हें देखकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'हमने तुमसे प्यार कितना' गाना गाने लगते हैं. इस बाद दोनों सितारे एक-दूसरे को हग करते हैं. कपिल (Kapil Sharma) दीपिका से कहते हैं. आपने कई तरह की फिल्में की हैं. हिस्टोरिकल और सोशल मुद्दों पर बनी फिल्मों में काम किया है. अगर कभी कॉमेडी फिल्म करने का मन हो तो आप किसे अप्रोच करेंगी? दीपिका सोचने लग जाती हैं तो कपिल कहते हैं, एक लड़का आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. दीपिका (Deepika Padukone) पूछती हैं, कपिल शर्मा नाम है उनका, तो कपिल हंसने लगते हैं.

यहां पर देखिए वीडियो

'मेरी सारी दौलत ले लो'

दीपिका (Deepika Padukone) आगे कहती हैं, मैं चाहती हूं कि आप उस फिल्म को डायरेक्ट करें और आप मेरे को -स्टार हो. अगर आप प्रोड्यूस करना चाहे तो आप प्रोड्यूस भी कर सकते हैं. फिर कपिल शर्मा कहते हैं, सारी दौलत ले लो आप, लगा दो. ये सुनकर दीपिका पादुकोण और शो में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

इस दिन रिलीज होगी दीपिका की फिल्म

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. ये फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनियाभर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में रिलीज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें: बेहद हॉट हैं Hrithik Roshan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, PHOTOS देख सर्दी में आ जाएगी गर्मी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news