कैमरे के सामने खुद ही बोली एक्ट्रेस, 'गंदी दिख रही हूं मैं'; देखें वायरल VIDEO
Advertisement

कैमरे के सामने खुद ही बोली एक्ट्रेस, 'गंदी दिख रही हूं मैं'; देखें वायरल VIDEO

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) शनिवार को स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने रेड स्वेटशर्ट और जॉगर्स पहन रखे थे. जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को देख पैपराजी की भीड़ लग जाती है और वे उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं.

जैस्मिन भसीन

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) शनिवार को स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने रेड स्वेटशर्ट और जॉगर्स पहन रखे थे. जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को देख पैपराजी की भीड़ लग जाती है और वे उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं. हालांकि, फोटोज क्लिक करवाने के दौरान जैस्मिन (Jasmin Bhasin) अपने लुक को लेकर खुश नहीं लगती और तुरंत वहां से चली जाती हैं. 

  1. अपने लुक को लेकर जैस्मिन हुईं शर्मिंदा
  2. पैपराजी से भाग गईं दूर
  3. वायरल वीडियो आया सामने 

वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर्स जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की तारीफ करते हैं, तो वह स्माइल करती हैं और फोटोज क्लिक करवाती हैं. तभी अचानक बोलती हैं, 'यार, मैं सबसे गंदी दिख रही हूं. ऐसा कहते हुए वह अपना मास्क पहनती हैं और वहां से अपनी कार की तरफ चल पड़ती हैं. इस दौरान एक फोटोग्राफर उनसे बोलता हैं कि मैम आप अच्छी दिख रही हैं, रुकिए तो जरा, लेकिन जैस्मिन (Jasmin Bhasin) नहीं रुकती हैं. हालांकि, कार में बैठने से पहले जैस्मिन (Jasmin Bhasin) अपने एक फैन के साथ सेल्फी खिंचवाती हैं और फिर वहां से जाती हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. 

अली गोनी को कर रही हैं डेट 
जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें आखिरी बार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में देखा गया था. हालांकि, वह शो की विनर नहीं बन पाई थीं. लेकिन, अली गोनी (Aly Goni) संग रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहीं. शो से बाहर आने के बाद जैस्मिन  (Jasmin Bhasin) और अली (Aly Goni) ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta एक्ट्रेस ने ब्रालेट में दिए पोज, PHOTOS मचा रहीं इंटरनेट पर धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news