Holi पार्टी के बाद इस तरह ऑटो रिक्शा से घर गईं जैस्मिन भसीन, देखें Video
Advertisement

Holi पार्टी के बाद इस तरह ऑटो रिक्शा से घर गईं जैस्मिन भसीन, देखें Video

जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने एक साथ जमकर होली सेलिब्रेट की. होली सेलिब्रेशन के बाद दोनों को एक साथ देखा गया. जिसके बाद जैस्मिन ऑटो बुक करके जाती हुई दिखाई दीं.

जैस्मिन भसीन

नई दिल्ली: जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने भी होली जमकर एक साथ एन्जॉय की. इन दोनों की सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ये दोनों होली के रंग में डूबे नजर आए. लेकिन होली पार्टी के बाद कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस को घर कार की जगह ऑटो में ही जाना पड़ा. 

  1. जैस्मिन भसीन ने की जमकर मस्ती
  2. अली गोनी संग आईं नजर 
  3. इस चीज से बचने के लिए की ऑटो राइड

पार्टी से अली के साथ निकलीं बाहर

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें जैस्मिन अली गोनी (Aly Goni) के साथ पार्टी से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस पूरी तरह से रंग में रंगी हुई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त से फोन मांग रही है जो उन्होंने दोस्त की कार में पार्टी से पहले रखवाया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

गंदी ना हो कार इसलिए लिया ऑटो

वीडियो में पैपराजी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से कई सवाल पूछते हैं. सभी सवालों का जवाब जैस्मिन देती हैं. वीडियो में पैपराजी जैस्मिन से सवाल पूछते हैं कि वो छोटा अली कौन था जिसे स्टोरी में आपने शेयर किया था. जवाब में जैस्मिन कहती हैं वो इनका बेटा है. इसके बाद जैस्मिन ऑटो वाले को आवाज देकर रोकती हैं. ये सुनते ही पैपराजी कहते हैं रिक्शा में जा रहे हो...जवाब में जैस्मिन कहती हैं- गाड़ी गंदी हो जाती ना. इसके बाद जैस्मिन ऑटो में जाकर बैठ जाती है. 

रिलेशनशिप में हैं अली और जैस्मिन

जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Aly Goni) रिलेशनशिप में हैं. इन दोनों के रिश्तों की शुरुआत 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) से हुई थी. इन दोनों ने इस शो में अपने प्यार का इजहार किया. खास बात है कि शो खत्म होने के बाद भी इन दोनों का रिश्ता बना हुआ है. ये दोनों आए दिन कभी पार्टी करते हुए तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

 

ये भी पढ़ें:  होली पर Tejasswi Prakash और करण कुंद्रा हुए रोमांटिक, कैमरे के सामने किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें     

 

Trending news