Hotness Overloaded: कैमरे के सामने बेकाबू हुईं निक्की तंबोली! ब्रा पहनकर काउच पर दिए सबसे ज्यादा हॉट पोज
Advertisement

Hotness Overloaded: कैमरे के सामने बेकाबू हुईं निक्की तंबोली! ब्रा पहनकर काउच पर दिए सबसे ज्यादा हॉट पोज

Nikki Tamboli ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में निक्की काउच पर लेटकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती हुई नजर आईं.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli Bold Look: जहां एक ओर जाह्नवी कपूर बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं तो अब निक्की तंबोली (Nikki Tmaboli) भी अपना बदन कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. हाल ही में निक्की ने ब्रा पहनकर इतने पास से वीडियो शूट कर लिया था कि उसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था. वहीं अब निक्की ने काउच पर रिवीलिंग कपड़ों में लेटकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रा के साथ प्रिटेंड पजामा पहने हुए दिखीं. 
 
फ्लॉन्ट की बॉडी

इन तस्वीरों में निक्की तंबोली (Nikki Tmaboli) ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई हैं. इस ब्रा को पहनकर निक्की कैमरे के सामने कभी बैठकर तो कभी लेटकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. निक्की ने सोशल मीडिया पर एक दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों ही तस्वीरों में निक्की की अदाएं हद से ज्यादा कातिलाना हैं.

 

 

हॉटनेस ने बढ़ाया पारा
इन तस्वीरों को निक्की तंबोली (Nikki Tmaboli) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनकी फोटोज पर देखते ही देखते फायर वाले आइकन शेयर करने लगे. खास बात है कि इन तस्वीरों में ना केवल निक्की अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं बल्कि अपनी नजरों से भी ऐसा तीर चलाया कि फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा.

 

 

शेयर किया बोल्ड वीडियो
इससे पहले निक्की तंबोली के एक वीडियो ने तहलका मचा दिया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की हद से ज्यादा एक्सपोजिंग ब्रा पहनकर कैमरे के सामने वीडियो रिकॉर्ड करती हुई दिखीं. निक्की के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. ये वीडियो खूब वायरल हुआ और उसकी चर्चाएं भी काफी हुईं. आपको बता दें, निक्की तंबोली 'बिग बॉस सीजन 14' में नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल में निक्की ने अपने गेम और स्टाइल से लोगों का खूब दिल जीता था.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news