Nia Sharma Hot Look: इतना ऊपर तक लगा था निया शर्मा की स्कर्ट में कट, फिर भी ऐसे-ऐसे पोज देती रहीं एक्ट्रेस
Advertisement

Nia Sharma Hot Look: इतना ऊपर तक लगा था निया शर्मा की स्कर्ट में कट, फिर भी ऐसे-ऐसे पोज देती रहीं एक्ट्रेस

Nia Sharma इस बार भी  कैमरे के सामने पिंक कलर की ड्रेस पहनकर आईं तो उनके लुक को देखकर फैंस आहें भरने लगे. इस स्कर्ट में इतना ऊपर तक कट लगा हुआ है कि हर जगह इसी लुक के चर्चे हो रहे हैं.

 

निया शर्मा

Nia Sharma Look: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से निया शर्मा (Nia Sharma) हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. कई बार निया सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उसे देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. इस बार भी जब निया कैमरे के सामने पिंक कलर की ड्रेस पहनकर आईं तो उनके लुक को देखकर फैंस आहें भरने लगे. इसके पीछे की वजह निया का बोल्ड अवतार है. निया हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी जिसका कट इतनी ऊपर तक था कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा था.

पिंक ड्रेस में ढाया कहर
इस बार निया शर्मा (Nia Sharma) पिंक कलर की ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं कि देखने वाले बस उन्हें निहारते रह गए. निया शर्मा की तस्वीरों में हाई थाई स्लिट स्कर्ट के साथ होरिजेंटल नेक का टॉप पहने हुए नजर आईं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

ऊपर तक लगा स्कर्ट में कट
निया शर्मा (Nia Sharma) की ये ड्रेस इस वजह से भी लोगों का ध्यान खींच रही हैं क्योंकि निया की हाई थाई स्लिट स्कर्ट में इतना ऊपर तक कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है. बावजूद इसके निया कैमरे के सामने बेबाकी से पोज करती हुई दिखाई दीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप में नजर आईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

इस कैप्शन के साथ किया शेयर 
निया ने इन तस्वीरों को खास कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. निया ने कैप्शन में लिखा- 'क्या आप मुझसे अब भी फेवरेट कलर पूछना चाहेंगे.' निया के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस कपड़ों को लेकर ऐसा कमेंट कर रहे हैं जिसे पढ़कर आपको हंसी आ जाएगी. एक यूजर ने लिखा- 'ठंड के मौसम का लिहाज करते हुए कृपया ऐसे वस्त्र धारण ना करें. आपका शुभचिंतक.' 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news