विदेश ही नहीं देश में भी होस्ट संग हो चुका है थप्पड़ कांड, इस हसीना को लगा था जोरदार चांटा
Advertisement

विदेश ही नहीं देश में भी होस्ट संग हो चुका है थप्पड़ कांड, इस हसीना को लगा था जोरदार चांटा

ऑस्कर 2022 के दौरान अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने होस्टिंग कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया. सोमवार को हुई इस घटना की वजह से बड़ा बवाल हो गया है. ऐसा सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि अपने देश में भी हुआ है. जब होस्ट बनी एक हसीना को सरेआम थप्पड़ पड़ा था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ऑस्कर अवॉर्ड्स की रात 'थप्पड़ कांड' के नाम रही. क्रिस रॉक (Chris Rock) के मजाक पर भड़के हुए एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने ऐसा काम किया जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी. विल स्मिथ को बाद में बेस्ट एक्टर का भी अवॉर्ड मिला लेकिन उसकी चर्चा बेहद कम रही. लेकिन ऐसा सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि अपने देश में भी हुआ है. जब होस्ट बनी एक हसीना को सरेआम थप्पड़ पड़ा था.

  1. विल स्मिथ ने जड़ा क्रिस को थप्पड़
  2. गौहर खान भी खा चुकी हैं चांटा

विल स्मिथ ने जड़ा था थप्पड़

ऑस्कर 2022 के दौरान अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने होस्टिंग कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया. सोमवार को हुई इस घटना की वजह से बड़ा बवाल हो गया है. क्रिस रॉक ने मजाक मजाक में विल की पत्नी के बारे में कमेंट किया था. विल स्मिथ को क्रिस रॉक का कमेंट जरा भी राज नहीं आया. जिसके बाद विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को सबक सिखा दिया. सोशल मीडिया पर हर कोई इस घटना की बात कर रहा है. खबरें आ रही हैं कि इस झगड़े की वजह से विल स्मिथ से ऑस्कर अवॉर्ड भी छीना जा सकता है. हालांकि कुछ समय बाद ही विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से के लिए माफी मांगी है. 

 

 

गौहर खान को भी पड़ा था चांटा

'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान (Gauahar Khan) को एक इवेंट में चांटा पड़ गया था. गौहर खान (Gauahar Khan) एक इवेंट को होस्ट कर रही थीं. अचानकर एक आदमी स्टेज पर आ गया. आते ही इस आदमी ने गौहर खान के चेहरे पर चांटा मार दिया. ये आदमी गौहर खान के कपड़ों की वजह से भड़का हुआ था. चांटा खाने के बाद गौहर खान के होश उड़ गए थे. गौहर खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

 

 

एक्ट्रेस ने रखी थी अपनी बात

एक सिंगिंग शो को होस्ट करते वक्त ऑडियंस में से उठकर एक आदमी ने गौहर (Gauahar Khan) को जोरदार तमाचा मार दिया था. हमला करने वाले आदमी का तर्क था कि मुस्लिम होने के नाते गौहर को इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे. हादसे के बाद गौहर ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस कर के अपनी बात भी रखी थी. उन्होंने सख्त तरीके से कहा था कि ऐसे इंसान को जाने नहीं देना चाहिए, वह लड़िकयों के लिए खतरा है.

यह भी पढ़ें- रैंप वॉक पर बड़े शान से उतरीं शनाया कपूर, चाल देखकर लोगों ने उड़ा दी खिल्ली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news