इस हसीना ने समंदर किनारे की ऐसी मस्ती, PHOTOS ने बढ़ा दी इंटरनेट की गर्मी
Advertisement

इस हसीना ने समंदर किनारे की ऐसी मस्ती, PHOTOS ने बढ़ा दी इंटरनेट की गर्मी

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने एक बार फिर इंटरनेट पर जमकर कहर बरपाया है. उन्होंने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. हर कोई उनके किलर लुक का दीवाना बन रहा है.

फ्लोरा सैनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) सोशल मीडिया पर अपना जलवा बरकरार रखती हैं. फ्लोरा की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी लेटेस्ट फोटोज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करती है. अब फ्लोरा ने इंटरनेट पर जमकर कहर बरपाया है. उन्होंने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

  1. फ्लोरा सैनी ने बीच पर की मस्ती
  2. कैमरे के सामने दिए किलर पोज
  3. हुस्न देख फैंस की बढ़ीं धड़कनें

मोनोकिनी पहन समंदर किनारे की मस्ती

फोटोज में फ्लोरा सैनी (Flora Saini) समंदर किनारे खूब मस्ती करती दिख रही हैं. उन्होंने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरों की झलक फैंस को दिखाई है जिसमें उनका हॉट लुक साफ नजर आ रहा है. उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी है और बीच पर एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए हैं. कभी वह समंदर की लहरों से खेलती नजर आ रही हैं तो कभी पत्थर पर बैठकर किलर पोज दे रही हैं. 

हॉटनेस पर टिकी फैंस की निगाहें

फ्लोरा (Flora Saini) ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर छा गई हैं. उनके कातिलाना अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है. कोई उनके हॉट पोज की तारीफ कर रहा है तो कोई हुस्न से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर कर आग लगा दी है.

इस शो के लिए मेकर्स ने किया अप्रोच? 

हाल ही में खबरें उड़ी थीं कि फ्लोरा सैनी (Flora Saini) 'भाभी जी घर पर है' शो की अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया कि शो के मेकर्स ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, बाद में मेकर्स ने अनीता भाभी के रोल के लिए फ्लोरा की जगह विदिशा श्रीवास्तव को कास्ट कर लिया है. 

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज 'गंदी बात' से जबरस्दत पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

ये भी पढ़ें: अभिषेक या फिर श्वेता, कौन बनेगा अमिताभ बच्चन का उत्तराधिकारी? बिग बी ने कर दिया ऐलान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news