इस हसीना ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, दिए ऐसे-ऐसे पोज; वायरल हो गईं तस्वीरें
Advertisement

इस हसीना ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, दिए ऐसे-ऐसे पोज; वायरल हो गईं तस्वीरें

फ्लोरा सैनी (Gandi Baat) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग लगा देती हैं. अब उन्होंने समंदर किनारे अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. फोटोज को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. 

फ्लोरा सैनी

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandi Baat) से फेमस हुईं फ्लोरा सैनी (Flora Saini) असल जिदंगी में बेहद बोल्ड हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. अब फ्लोरा सैनी की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.

  1. फ्लोरा सैनी ने बिखेरा हुस्न का जलवा
  2. बीच पर कराया किलर फोटोशूट
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहीं फोटोज

बीच पर बिखेरा हुस्न का जलवा

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज की झलक दिखाई हैं जो चर्चा में हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फ्लोरा बीच पर अपने हु्स्न का जलवा बिखेरती दिख रही हैं. वह थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं और उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई सेक्सी बॉम्ब.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

मोनोकिनी पहन इंटरनेट पर लगा दी आग

इससे पहले फ्लोरा (Flora Saini) ने अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी थी. उन्होंने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरों शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनकर बीच पर हॉट पोज देती दिखीं. कभी वह समंदर की लहरों से खेलती नजर आईं तो कभी पत्थर पर बैठकर किलर पोज देते दिखीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज 'गंदी बात' से जबरस्दत पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मालूम हो कि फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं.

ये भी पढ़ें: स्नेहा पॉल ने पूल में की जमकर मस्ती, PHOTOS शेयर कर इंटरनेट पर मचा दिया बवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news