Jhalak Dikhla Jaa: मनीष पॉल के गले पर रखा चाकू! क्या हुआ डांस शो पर जो डर के मारे कांपने लगीं Madhuri Dixit-Nora Fatehi
Advertisement

Jhalak Dikhla Jaa: मनीष पॉल के गले पर रखा चाकू! क्या हुआ डांस शो पर जो डर के मारे कांपने लगीं Madhuri Dixit-Nora Fatehi

Jhalak Dikhla Jaa New Episode: झलक दिखला जा के मंच पर लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर नोरा फतेही (Nora Fatehi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डर के मारने कांपने लगे.

तबू और मनीष पॉल

Jhalak Dikhla Jaa Drishyam 2 Cast: टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' एक लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) में हर हफ्ते धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलते हैं. शो में हर बीतता दिन कंटेस्टेंट्स के लिए मुश्किल होता जा रहा है. झलक दिखला जा में इस हफ्ते जमकर एंटरटेनमेंटे देखने को मिलने वाला है. वहीं एक ऐसा किस्सा भी डांस शो के मंच पर हो जाता है जिसे देखकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और नोरा फतेही (NOra Fatehi) डर के मारे कांपने लगती हैं. 

मनीष पॉल के गले पर लगा चाकू 

दरअसल, 'दृश्यम '2 की कास्ट लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट पहुंची है. शो में तबू की एंट्री धमाकेदार होती है जिसे देखकर नोरा और माधुरी (Nora Fatehi Dance Video) तो घबरा ही जाते है. तबू शो के स्टेज पर पहुंचती है चाकू से मनीष पॉल का गला पकड़ लेती हैं, इस वक्त मनीष पॉल ही नहीं माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही भी खूब डर जाते हैं. मनीष पॉल के चेहरे का तो रंग ही उतर जाता है, जिसे देखकर बाद में तबू खूब हंसती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें झलक दिखला जा पर सभी जजेज की तरफ से कंटेस्टेंट को एक चैलेंज दिया गया है. इस हफ्ते का चैलेंज है तबू और अजय देवगन की 90 दशक के गानों पर परफॉर्म करना है. पिछले हफ्ते पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, अली असरग, शिल्पा शिंदे, अदा मलिाक और दिसी चंद. झलक दिखला जा के प्रोमोज देखकर तो लग रहा है कि इस हफ्ते का वीकेंड की शाम को दृश्यम की पूरी टीम मिलकर सभी दर्शकों का इंटरटेनमेंट करेगी.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news