Divyanka Tripathi Sharad Malhotra: ब्रेकअप के बाद दिल ही नहीं बल्कि टूट गई थी दिव्यांका भी, करने लगी थीं ये काम!
Advertisement

Divyanka Tripathi Sharad Malhotra: ब्रेकअप के बाद दिल ही नहीं बल्कि टूट गई थी दिव्यांका भी, करने लगी थीं ये काम!

Divyanka Tripathi Sharad Malhotra Break up: कहते हैं प्यार सबसे खूबसूरत चीज है..लेकिन जब प्यार दर्द बन जाए और नासूर बनकर दिल को दुखाए तो...ऐसा हुआ था दिव्यांका त्रिपाठी के साथ जब वो शरद मल्होत्रा संग प्यार में थीं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Divyanka Tripathi Sharad Malhotra Love Story: दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं. जिन्होंने कई हिट सीरियल देकर अपनी धाक इंडस्ट्री में जमाई. बनूं मैं तेरी दुल्हन से पहली बार स्क्रीन पर नजर आईं दिव्यांका ने अपनी मासूमियत से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया था. और इसी सूरत पर कभी मर मिटे थे शरद मल्होत्रा भी. जो इस सीरियल में दिव्यांका के कोस्टार थे. 

खूब परवान चढ़ा दोनों का प्यार 

बनूं मैं तेरी दुल्हन सीरियल की शूटिंग के दौरान दिव्यांका और शरद एक दूसरे को कब दिल दे बैठे इन्हें भी नहीं पता चला. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं था. बेपर्दा इश्क था इनका क्योंकि दिव्यांका इस रिश्ते को लेकर किसी तरह के संदेह में नहीं थी. लिहाजा प्यार भी किया तो खुलकर. दोनों ने एक दूसरे को 8 सालों तक डेट किया. और ये वक्त बिल्कुल भी कम नहीं होता. लेकिन 8 सालों के बाद इनके बीच कुछ ऐसा हुआ जिस पर ना इनके चाहनेवालों को यकीन आया और ना ही खुद दिव्यांका त्रिपाठी. 

जब अलग हुए दोनों के रास्ते

8 सालों के बाद ये दोनों अलग हो गए. दिव्यांका कभी इस रिश्ते को तोड़ना नहीं चाहती थीं लिहाजा जब ये रिश्ता टूटा तो उनके दिल के साथ साथ वो खुद भी टूट गईं. वो घंटों रोती रहतीं, सेट पर छिप-छिपकर रोतीं लेकिन किसी के सामने कुछ जाहिर ना होने देतीं. एक समय ऐसा आया जब दिव्यांका ने इस रिश्ते को बचाने के लिए अंधविश्वास का सहारा लेना भी शुरू कर दिया था. वो कुछ अजीब लोगों से मिलकर पूछती थीं कि क्या किसी ने शरद पर जादू टोना कर दिया है. ये सब बात खुद दिव्यांका ने सालों बाद एक इंटरव्यू में रिवील की थी. 

अब विवेक दहिया संग खुश हैं दिव्यांका

फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी विवेक दहिया संग शादी कर घर बसा चुकी हैं और इस रिश्ते में बेहद ही खुश भी हैं. इस रिश्ते को कई साल हो चुके हैं और पुराना वक्त भूलकर दिव्यांका जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं.  

यह भी पढ़ेंः Salman Khan Duplicate: आ गए और छा गए सलमान खान के हमशक्ल, सूरत ही नहीं अंदाज में भी नहीं कर पाएंगे फर्क!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news