ऐसा था Ramayan में सीता बनी दीपिका चिखलिया का रियल लाइफ 'स्वयंवर', शेयर की शादी की PHOTOS
Advertisement

ऐसा था Ramayan में सीता बनी दीपिका चिखलिया का रियल लाइफ 'स्वयंवर', शेयर की शादी की PHOTOS

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक तस्वीर शेयर की है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लॉकडाउन में 'रामायण' (Ramayan) का दोबारा प्रसारण कर दिया गया, जिसके कारण सीरियल के सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए. हालाकि ये शो अब बंद हो चुका है और दर्शकों से इसे भरपूर प्यार मिला. सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) एक बार फिर अपनी पुरानी तस्वीरों के वजह से खबरों में आई हैं. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर दीपिका के शादी की है.  

  1. दीपिका चिखलिया एक बार फिर अपनी पुरानी तस्वीरों के वजह से खबरों में आई हैं
  2. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक तस्वीर शेयर की है
  3. यह तस्वीर दीपिका के शादी की है

इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई इस तस्वीर में दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला (Hemant Topiwala) के गले में शादी की वरमाला डालते नजर आ रही हैं. दुल्हन बनी दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो के साथ दीपिका ने मजेदार कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'सोचती हूं कि क्या आप कभी जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली?' फोटो में दीपिका ने लाल, हरे और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ दीपिका ने हैवी जूलरी भी कैरी की है. फोटो में दीपिका के मेंहदी वाले हाथ भी दिख रहे हैं. वहीं दीपिका के पति हेमंत ने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just wondering do you ever want to know how I met my husband #husband #wife#marraige#live# #faith#trust#love#life#bind#actor#actress#beautiful-life#happiness#god#blessings

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

दीपिका के पति हेमंत टोपीवाला एक बिजनेस मैन है. हेमंत 'श्रृंगार बिंदी' और 'टिप्स एंड टोज' नेलपॉलिश के मालिक हैं. दीपिका और हेमंत की दो बेटियां निधि और जूही हैं. दीपिका के बारे में जो नकारी सामने आती है तो पता लगता है कि अब वह अपने पति की कंपनी की मार्केटिंग टीम की हेड हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news