Mouni Roy Video: मौनी रॉय के इस सुपरबोल्ड वीडियो को देख छूट जाएंगे पसीने! पिंक ब्रा के साथ लपेट लिया पारदर्शी कपड़ा
Advertisement

Mouni Roy Video: मौनी रॉय के इस सुपरबोल्ड वीडियो को देख छूट जाएंगे पसीने! पिंक ब्रा के साथ लपेट लिया पारदर्शी कपड़ा

Mouni Roy के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में मौनी पिंक कलर की ब्रा पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मौनी रॉय

Mouni Roy Bold Look: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) के सिर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे लुक में सामने आ रही हैं कि देखने वालों का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. वहीं अब मौनी रॉय ने पिंक कलर की ब्रा पहनकर ऐसा बोल्ड वीडियो शूट किया है कि देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने नीचे की ओर अपने बदन को कवर करने के लिए व्हाइट पतले से कपड़े का इस्तेमाल किया. इस वीडियो को मौनी ने जैसे ही शेयर किया तो इसने आग लगा दी.

लगाया हॉटनेस का तड़का
मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें मौनी रॉय किलर लुक्स का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में मौनी पिंक बिकिनी पहनी हैं साथ ही नीचे की ओर व्हाइट ट्रांसपेरेंट कपड़े को स्कर्ट की तरह लपेटा है. इस आउटफिट को पहनकर मौनी कैमरे के सामने कभी सामने तो कभी साइड एंगल से पोज देकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

दिए हॉट पोज
इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को ओपन किया और लाइट मेकअप में दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को कैमरे के सामने कुछ इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि वीडियो देख आप भी कहेंगे कि मौनी का ये वीडियो काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट है. आपको बता दें, मौनी रॉय ने बीते साल सूरज नांबियार संग शादी की थी. शादी के बाद से मौनी लगातार इतने रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं कि इंटरनेट का पारा बढ़ रहा है.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news