Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और र‍िद्ध‍िमा पंड‍ित ने खुल्लम-खुल्ला कर डाला KISS!
Advertisement

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और र‍िद्ध‍िमा पंड‍ित ने खुल्लम-खुल्ला कर डाला KISS!

Bigg Boss OTT: करण जौहर (Karan Johar) के शो को शुरू हुए अभी हफ्ता भर भी नहीं हुआ और कंटेस्टेंट्स ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं. अब नेहा भसीन (Neha Bhasin) और र‍िद्ध‍िमा पंडित (Ridhima Pandit)  ने KISS करके हंगामा मचा दिया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी के दुनिया के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' इस बार नए रंग रूप में दर्शकों के सामने आ चुका है. शो के होस्ट व फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने शो ऑनएयर होने के पहले यह दावा किया था कि उनका शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) काफी ओवर द टॉप होगा. पहला हफ्ता अभी पूरा हुआ भी नहीं है और करण का दावा पूरा होने लगा है. अब तक जहां शो में कई सेलेब्स की जोड़ियां बन चुकी हैं वहीं अब इस नए सीजन में दो फीमेल कंटेस्टेंट्स ने नेहा भसीन (Neha Bhasin) और र‍िद्ध‍िमा पंडित (Ridhima Pandit) सबके सामने KISS करके हंगामा मचा दिया है. 

  1. बिग बॉस OTT में हुआ हंगामा
  2. दो फीमेल कंटेस्टेंट ने किया KISS
  3. जानिए क्या है इस KISS की कहानी   

क्या है माजरा

'ब‍िग बॉस' के घर में इस समय काफी धूम मची हुई है. जहां पहले ही हफ्ते में शम‍िता शेट्टी और राकेश बापट, न‍िशांत और मूस जत्ताना और उर्फी जावेद जैसे लोग नॉमिनेट हो चुके हैं. वहीं प्रतीक सहजपाल और अक्षरा स‍िंह बॉस मैन और बॉस लेडी बनकर घर पर राज कर चुके हैं. वैसे तो BB हाउस में हमेशा ही लड़के और लड़क‍ियों की जोड़‍ियां बन जाती हैं. लेकिन इस बार एक अलग ही जोड़ी सामने आने वाली है. क्योंकि स‍िंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने इमोशनल होकर अन्य फीमेल कंटेस्‍टेंट र‍िद्ध‍िमा पंडित (Ridhima Pandit) को खुल्लम खुल्ला KISS कर द‍िया.

कैसे आईं इतने पास

आपको बता दें कि ये KISS तक बात पहुंचने की कहानी काफी दिलचस्प है. घर में इस समय अगला बॉस लेडी और बॉस मैन ढूंढने के लिए टास्‍क चल रहा है. इस टास्‍क में स्‍टैचू बनने का चैलेंज दिया गया है, जिसमें सामने वाली टीम को स्टैचू बनी टीम के सदस्यों को हि‍लने पर मजबूर करना होगा. इसके लिए नेहा ने काफी अजीब तरीका इस्तेमाल किया और र‍िद्ध‍िमा को हि‍लाने के लिए प्‍यार की ताकत अपनाई है. उन्होंने उनके काफी करीब जाकर KISS कर दिया. 

इसे भी पढ़ें: Amala Paul ने 15 लोगों के सामने दिया था न्यूड शॉट, स्किन कॉस्ट्यूम पहनने से भी किया था इनकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news