लहराती ड्रेस पहनकर सीढ़ी पर चढ़ गईं Bigg Boss की ये कंटेस्टेट, फिर देने लगीं ऐसे पोज
Advertisement

लहराती ड्रेस पहनकर सीढ़ी पर चढ़ गईं Bigg Boss की ये कंटेस्टेट, फिर देने लगीं ऐसे पोज

'बिग बॉस ओटीटी' में अपने खेल से लोगों को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं.

रिद्धिमा पंडित

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं कि उसे देख लोग आहें भरने लगें. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बार-बार फैंस देख रहे हैं.

  1. रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं ये एक्ट्रेस
  2. सीढ़ी पर चढ़कर दिए ऐसे पोज
  3. हवा में लहराने लगी ड्रेस

पहनी रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि एक्ट्रेस की ड्रेस हवा में कुछ ज्यादा ही लहरा रही है. रिद्धिमा पंडित की इस ड्रेस का गला भी काफी डीप है जिसकी वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ दिख रहा है.

सीढ़ी पर चढ़कर दिए पोज

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर सीढ़ियों पर चढ़ गई और एक से बढ़कर एक पोज देने लगीं. एक्ट्रेस की ड्रेस तस्वीरों में काफी लहराती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उसे पूरा करने के लिए रिद्धिमा ने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं.  

 

 

 

लिखा ये कैप्शन 

इन तस्वीरों को रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है. रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा-खुद से प्यार करने की सीढ़ी चढ़ रही हूं.

बिग बॉस ओटीटी में आ चुकीं नजर

रिद्धिमा पंडित हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं. शो में फैंस को रिद्धिमा की जोड़ी करण नाथ के साथ काफी पसंद आई थी. हालांकि जब रिद्धिमा शो से बेघर हो गई थीं तो फैंस को झटका जरूर लगा था. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सोशल मीडिया पर भी रिद्धिमा पंडित हमेशा एक्टिव रहती हैं.कई बार लाइव आकर वो फैंस से बातचीत करती हैं तो कई बार इंस्टा रील शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, सताने लगा कुत्ते के दौड़ाने का डर; Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news