कड़कड़ाती ठंड में Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का हुआ बुरा हाल, Video देख कहेंगे - बाप रे
Advertisement

कड़कड़ाती ठंड में Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का हुआ बुरा हाल, Video देख कहेंगे - बाप रे

बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिद्धिमा ठंड में कांपती नजर आ रही हैं.

रिद्धिमा पंडित

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने अपने खेल से लोगों को काफी इंप्रेस किया था. हालांकि वो ज्यादा दिनों तक घर में नहीं टिक पाई थीं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रिद्धिमा ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी कहंगे कि ठंड में कैसी हालत हो गई.

  1. रिद्धिमा पंडित ने शेयर किया वीडियो
  2. ठंड में कांप गईं एक्ट्रेस
  3. हुआ ऐसा हाल फैंस कर रहे कमेंट

कड़कड़ाती ठंड में हुआ बुरा हाल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) बर्फबारी का लुत्फ उठाती दिख रही हैं.एक्ट्रेस ने अपने आपको वूलन कपड़ों से कवर कर रखा है और स्नोफॉल के बीच गोल-गोल घूमती नजर आ रही हैं.

अचानक लगी ठंड

ये वीडियो जैसे ही आगे बढ़ेगा तो आप देखेंगे कि बर्फबारी का लुत्फ लेने के बाद एक्ट्रेस की ठंड की वजह से हालत ही खराब हो गई. एक्ट्रेस कांपते हुए वीडियो में दिख रही हैं. यहां तक कि वो हाथ में ग्लब्स भी कांपने की वजह से नहीं पहन पा रही हैं.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने खुद अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'चाय चाहिए.' वहीं किसी ने लिखा - 'क्यूटनेस ओवरलोड.' इसके अलावा ज्यादातर लोगों ने हंसने वाला इमोजी शेयर किया है.

बिग बॉस ओटीटी में आ चुकीं नजर

रिद्धिमा पंडित हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं. शो में फैंस को रिद्धिमा की जोड़ी करण नाथ के साथ काफी पसंद आई थी. हालांकि जब रिद्धिमा शो से बेघर हो गई थीं तो फैंस को झटका जरूर लगा था.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सोशल मीडिया पर भी रिद्धिमा पंडित हमेशा एक्टिव रहती हैं.कई बार लाइव आकर वो फैंस से बातचीत करती हैं तो कई बार इंस्टा रील शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 

यह भी पढ़ें- 'गहराइयां' रिलीज होते ही और भी बोल्ड हो गईं दीपिका पादुकोण, लगाया बिकिनी फोटोशूट का तड़का​

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news