Ridhima Pandit Photo: 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट ने इतनी टाइट ड्रेस पहनकर शेयर की फोटो, फिर ऐसे बचाई लाज
Advertisement

Ridhima Pandit Photo: 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट ने इतनी टाइट ड्रेस पहनकर शेयर की फोटो, फिर ऐसे बचाई लाज

Ridhima Pandit की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें एक्ट्रेस डीपनेक पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि फैंस की निगाहें उन पर से हटना मुश्किल हो रहा है.

 

Ridhima Pandit Photo: 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट ने इतनी टाइट ड्रेस पहनकर शेयर की फोटो, फिर ऐसे बचाई लाज

Ridhima Pandit Photo: टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' (Bahu Hamari Rajnikant) से रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) लाइमलाइट में आ गई थीं. इस शो के बाद रिद्धिमा कई सीरियल में नजर आईं लेकिन 'बिग बॉस ओटीटी' में आने के बाद उनके चर्चे फिर से होने लगे. वहीं अब रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें उनका लुक देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

पहनी टाइट ड्रेस

इस लेटेस्ट तस्वीर में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) वेलवेट का ग्रीन कलर का वनपीस पहने हुए हैं. जिसमें एक्ट्रेस कैमरे पर देखते हुए किलर पोज दे रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस तस्वीर में टाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

डीपनेक पर अटकी नजर

एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उनका फिगर तस्वीर में साफ दिख रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें उनका क्लीवेज भी साफ नजर आया.

 

 

ऐसे बचाई लाज

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने इस ड्रेस में दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे पर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने क्लीवेज को कवर करने के लिए अपने हाथ गले के पास रखकर पोज दिए. 

 

 

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'साइकोलॉजी कहती है कि अगर कोई हरा रंग का कपड़ा पहने तो उसकी जिंदगी में कभी भी डल मोमेंट नहीं आता.' 

'बिग बॉस ओटीटी' में आ चुकीं नजर

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं. शो में फैंस को रिद्धिमा की जोड़ी करण नाथ के साथ काफी पसंद आई थी. हालांकि जब रिद्धिमा शो से बेघर हो गई थीं तो फैंस को झटका जरूर लगा था.

इंस्टाग्राम पर हुए 2 मिलियन फॉलोअर्स

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर करते हुए हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं.  

 

 

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee Look: रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं आपकी भोली-भाली गोपी बहू, देखिए ये Pool Pictures

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news