जालीदार ड्रेस पहनकर आरती सिंह ने कराया फोटोशूट, स्ट्रॉबेरी लुक में दिखीं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस
Advertisement

जालीदार ड्रेस पहनकर आरती सिंह ने कराया फोटोशूट, स्ट्रॉबेरी लुक में दिखीं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस

आरती सिंह के टीवी शोज की बात करें तो उन्हें 'उतरन' और 'वारिस' जैसे टीवी शोज से बेहिसाब पॉपुलैरिटी मिली थी.

आरती सिंह

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस आरती सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. तस्वीरों में आरती सिंह रेड कलर की जालीदार ड्रेस पहने दिखाई पड़ रही हैं. फोटोज में आरती सिंह हाथ में गुलाब लेकर दिलफेंक अदाओं में तस्वीरें खिंचवाती दिखाई पड़ रही हैं. कुछ ही घंटे में बेहिसाब लोगों ने इन फोटोज को लाइक किया है.

  1. आरती सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट
  2. रेड ड्रेस में खिंचवाईं दिलकश तस्वीरें
  3. बोल्ड अंदाज में दिखाई पड़ीं आरती

बिग बॉस में नजर आई थीं आरती
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आरती सिंह ने लिखा- दूसरों से अलग बनिए. आरती की इन तस्वीरों पर बिग बॉस फेम सिंगर जसलीन मथारू ने भी कॉमेंट किया है और तारीफों के पुल बांधे हैं. बता दें कि आरती सिंह बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही थीं. बतौर कंटेस्टेंट वह शो में काफी आगे तक गई थीं और चौथी रनर अप बनीं.

उतरन और वारिस से मिली पॉपुलैरिटी
शो के 14वें सीजन में भी आरती सिंह नजर आई थीं, हालांकि इस बार वह बतौर मेहमान ही इस शो में पहुंची थीं. आरती सिंह के टीवी शोज की बात करें तो उन्हें 'उतरन' और 'वारिस' जैसे टीवी शोज से बेहिसाब पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद क्योंकि आरती टाइपकास्ट होने से बचना चाहती थीं तो उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
कॉमेंट सेक्शन की बात करें तो यूजर्स ने कॉमेंट सेक्शन में आरती की बुराई की है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- आरती तेरे से ये उम्मीद नहीं थी. एक अन्य यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- आप कोई वेब सीरीज क्यों नहीं करती हैं. एक तरह तमाम यूजर्स ने कॉमेंट सेक्शन में आरती सिंह की तारीफें की हैं तो वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday का Underwater VIDEO देख हो जाएंगे कायल, लोगों ने कहा- जलपरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news