बिग बॉस में की थी शादी फिर ऐसा बर्बाद हुआ करियर, बदलापुर में करनी पड़ी नौकरी
Advertisement

बिग बॉस में की थी शादी फिर ऐसा बर्बाद हुआ करियर, बदलापुर में करनी पड़ी नौकरी

'बिग बॉस 4' में अपने अफेयर और शादी को लेकर चर्चा में आए अली मर्चेंट (Ali Merchant) इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. एक्टिंग की दुनिया में अब उन्हें काम नहीं मिलता और नौबत तो यह आ गई कि उन्हें अपना प्रोफेशन की बदलना पड़ा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर के अंदर शादी रचाने वाले एक्टर का करियर लगभग खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है. हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं, उन्होंने मनोरंजन की दुनिया को छोड़ अब डीजे बन गए हैं और अपने रीमिक्स गानों से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. इस एक्टर का नाम है अली मर्चेंट (Ali Merchant), जिनकी शादी टूटने के बाद उनके करियर में भूचाल सा आ गया था.

  1. शादी टूटने के बाद करियर हुआ बर्बाद
  2. दोनों शादी नहीं चली
  3. फुल टाइम DJ बने अली

शादी टूटने के बाद करियर हुआ बर्बाद

अली मर्चेंट, जिन्होंने 'बिग बॉस 4' में एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) के साथ नैशनल टेलीविजन पर शादी की थी. अली मर्चेंट और सारा की शादी 2010 में हुई थी लेकिन 2 महीने बाद ही टूट गई. इस शादी का टूटने का असर अली मर्चेंट के करियर पर भी पड़ा. अंजाम यह हुआ कि अली मर्चेंट को काम मिलना बंद हो गया और फिर मजबूरी में उन्हें बदलापुर में एक नौकरी करनी पड़ी. बाद में अली मर्चेंट DJying की दुनिया में उतर गए. अली के मुताबिक, आज उनकी गिनती इंडिया के टॉप 10 DJ में शामिल हैं.

दोनों शादी नहीं चली

ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान अली (Ali Merchant) ने बताया कि सारा खान से शादी टूटने के बाद उनकी जिंदगी में क्या हुआ. सारा से रिश्ता टूटने के बाद अली मर्चेंट ने 2016 में अमन से शादी कर ली थी पर वह शादी भी नहीं टिकी और तलाक हो गया. अली मर्चेंट ने बताया कि सारा खान से 'बिग बॉस' के घर में शादी करने के बाद से उनकी जिंदगी में विवाद खड़े हो गए. उन्हें सिर्फ कॉन्ट्रोवर्शियल रोल ही मिलने लगे थे. तंग आकर फिर एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. 

फुल टाइम DJ बने अली

अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने आगे कहा, 'मेरी लाइफ में जो कॉन्ट्रोवर्सी हुई, उसके बाद मैंने ऐक्टिंग से ब्रेक ले लिया. इसके बाद मुझे कॉन्ट्रोवर्शियल और हल्के रोल ही मिलने लगे थे. मेरे लिए उन्हें स्वीकार कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा था. मैंने कुछ वक्त के लिए कुछ अलग काम करने का फैसला किया. इसलिए मैं बदलापुर में नौकरी करने लगा. लेकिन मैं इंडस्ट्री को बहुत मिस कर रहा था. कुछ समय बाद मैंने सोचा कि मैं अपना ट्रैक बदल लेता हूं. इसलिए मैं म्यूजिक में आ गया. मैंने रीमिक्स और मैश-अप बनाने शुरू कर दिए. मैं फुल टाइम DJ बन गया. आज मैं इंडिया के टॉप-5 या टॉप-10 DJs में शामिल हूं.'

यह भी पढ़ें- अब सलमान और सोनाक्षी के जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल, वरुण धवन से है कनेक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news