Bigg Boss 16: रोने लगीं निमृत कौर आहलूवालिया, अब घरवालों को दिखेगा अर्चना गौतम का असली चेहरा
Advertisement

Bigg Boss 16: रोने लगीं निमृत कौर आहलूवालिया, अब घरवालों को दिखेगा अर्चना गौतम का असली चेहरा

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का फिनाले ज्यादा दूर नहीं है. इस बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें घरवाले टास्क करते नजर आ रहे हैं. इस टॉर्चर टास्क के दूसरे दिन में अर्चना, प्रियंका और शालीन दूसरी टीम से बदला लेने की तैयारी में हैं. 

 

bigg boss 16

Bigg Boss 16 New Promo: फिल्हाल 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में एक धमाकेदार टॉर्चर टास्क चल रहा है जिसके लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है. एक टीम में शिव ठाकरे, निमृत कौर (Nimrat Kaur Ahluwalia) और एमसी स्टैन हैं तो वहीं दूसरी टीम में र्चना गौतम (Archana Gautam,  प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) हैं. इस टास्क में निमृत और शिव ने प्रियंका को जबरदस्त तरीके से टारगेट किया. इसे लेकर प्रियंका, शिव और निमृत में खूब बहस भी हुई. अब टॉर्चर की बारी दूसरी टीम की है. लेकिन अब उन्हें अर्चना का भयंकर रूप भी देखना पड़ेगा. 

निमृत को रुला गईं अर्चना गौतम 

हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निमृत कौर आहलूवालिया, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे साथ दिखाई दे रहे हैं. जब अर्चना, प्रियंका और शालीन बजर छोड़ने के लिए उन्हें टॉर्चर करते हैं तो अर्चना उन तीनों पर हल्दी और पानी फेंक देती हैं. इसके बाद निमृत रोने लगती हैं. उन्हें रोता देखकर अर्चना चिल्लाने लगती हैं. अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

धमाकेदार होगा एपिसोड

 

अब जब लोगों को आने वाले एपिसोड का प्रोमो इतना पसंद आ रहा है तो पूरा एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है. आज दूसरी टीम पहली मंडली से बदला लेने पर उतर जाएगी. वहीं, बात करें इस बार घर से बेघर होने वाले सदस्यों की तो इस बार सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. वहीं, हर किसी की आंखें फिनाले पर टिकी हैं. फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतते देखना चाहते हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news