'भाभी जी घर पर हैं' में 'गंदी बात' करने आ रही ये हसीना? शो से कटेगा नेहा पेंडसे का पत्ता!
Advertisement

'भाभी जी घर पर हैं' में 'गंदी बात' करने आ रही ये हसीना? शो से कटेगा नेहा पेंडसे का पत्ता!

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) शो में एक बड़ा बदलाव होने वाला है. नेहा पेंडसे बहुत जल्द शो को छोड़ने वाली हैं. अब उनकी जगह वेब सीरीज 'गंदी बात' की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अप्रोच किया गया है. 

फ्लोरा सैनी और नेहा पेंडसे

नई दिल्ली: पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) को बहुत पसंद किया जाता है. ये शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है लेकिन अब इस शो में एक बड़ा बदलाव होने वाला है. अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) बहुत जल्द शो को छोड़ने वाली हैं. वहीं मेकर्स ने नई अनीता भाभी की तलाश शुरू कर दी है. अगर सबकुछ ठीक रहा तो फ्लोरा सैनी (Flora Saini) नई अनीता भाभी के किरदार में नजर आ सकती हैं. 

  1. 'गंदी बात' की ये हसीना बनेगी गोरी मैम
  2. तिवारीजी पर चलाएगी अपने हुस्न का जादू
  3. नेहा पेंडसे की जल्द होगी शो से छुट्टी

इस एक्ट्रेस को किया गया अप्रोच

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है हालांकि अभी तक उनकी तरह से कोई रिप्लाई नहीं आया है. मालूम हो कि नेहा पेंडसे से पहले सौम्या टंडन अनीता भाभी का किरदार निभाती थीं और जब उन्होंने शो छोड़ा था तो फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को ही अप्रोच किया गया था लेकिन कुछ बात नहीं बन पाई. इन दिनों मेकर्स कई एक्ट्रेसेस के ऑडिशन ले रहे हैं लेकिन कौन अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी अभी तक ये कंफर्म नहीं किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

पिछले साल जॉइन किया था शो

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने पिछले साल 'भाभी जी घर पर हैं' शो को जॉइन किया था लेकिन अब बताया जा रहा है कि वह शो में अब और काम नहीं करना चाहती हैं और ना ही वह अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करवाने के मूड में है जो अप्रैल, 2022 को खत्म हो जाएगा.  

शो छोड़ने का ये है कारण? 

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा पेंडसे  (Nehha Pendse) को ट्रैवलिंग की वजह से बहुत दिक्कत हो रही है जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि नेहा (Nehha Pendse) को घर से शो के सेट तक पहुंचने में कई घंटों का सफर करना पड़ता है जिससे उनकी हेल्थ पर असर पड़ रहा है. इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. 

कौन हैं फ्लोरा सैनी

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज 'गंदी बात' से बड़ी पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. गौरतलब है कि इन दिनों 'भाभी जी घर हैं' शो में नेहा पेंडसे, रोहिताश गौर, आशीफ शेख और शुभांगी अतरे मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हुस्न की मल्लिका है 'मिर्जापुर' की जरीना बेगम, हॉटनेस देख होश में रहना होगा मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news