Bhabi Ji Ghar Par Hai के तिवारीजी कई फिल्मों में बिखेर चुके हैं जलवा, इन बड़े सितारों संग किया काम
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai के तिवारीजी कई फिल्मों में बिखेर चुके हैं जलवा, इन बड़े सितारों संग किया काम

पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में तिवारीजी का रोल निभाकर रोहिताश गौर (Rohitash Gaur) घर-घर फेमस हो चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस शो से पहले वह कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से फैंस को इम्प्रेस कर चुके हैं. नहीं पता है तो आइए हम आपको बताते हैं.

रोहिताश गौर

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में रोहिताश गौर (Rohitash Gaur) मनमोहन तिवारी का किरदार निभाते हैं जिसमें उनकी कॉमेडी और बेहतरीन अदाकारी को बहुत पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो से पहले रोहिताश कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. आइए आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं.

  1. तिवारीजी बनकर घर-घर फेमस हुए रोहिताश
  2. कई फिल्मों में बिखरे चुके हैं अपने हुनर का जलवा
  3. इन बड़े सितारों के साथ किया काम

इस फिल्म से शुरू किया अपना करियर

रोहिताश (Rohitash Gaur) ने फिल्म 'वीर सावरकर' से एक्टिंग में डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने वीर सावरकर के भाई का रोल निभाया था. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने लगभग 11 फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए. हालांकि, फिल्मों में उन्हें बहुत स्पेस मिला इसके बावजूद वह लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब साबित हुए.

संजय दत्त-आमिर खान संग कर चुके हैं काम

उन्होंने इरफान खान की फिल्म 'पराठा' में काम किया था. इसके बाद वह 'पिंजर' में नजर आए जिसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी के भाई की भूमिका निभाई थी. वह संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में काम किया. इस मूवी में वह नारियल पानी वाले के कैरेक्टर में दिखे थे. इस फिल्म के सीक्वल 'लगे रहो मुन्नाभाई' का भी वह हिस्सा थे जिसमें वह लकी सिंह (बोमन ईरानी) के सेक्रेटरी के रोल में थे. इतना ही नहीं वह साल 2014 में रिलीज हुई आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'पीके' (PK) में भी रोल कर चुके हैं जिसमें वह कॉन्स्टेबल पांडे जी बने थे.

तिवारीजी बनकर घर-घर फेमस हुए रोहिताश

इसके अलावा रोहिताश 'अ वेडनेस्डे' में आतंकवादी इखलाक अहमद और अजय देवगन की फिल्म 'अतिथि तुम कब जाओगे' में बैंक मैनेजर का रोल निभा चुके हैं. रोहिताश गौर (Rohitash Gaur) कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'भाबीजी घर पर हैं' शो से मिली है. यह शो साल 2015 में टेलिकास्ट हुआ था जो आज भी चल रहा है. इसमें मनमोहन तिवारी का रोल निभाकर वह घर-घर फेमस हो गए हैं. इस शो को बहुत पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़े: Sara Ali Khan ने दिखाए अपने सेक्सी कर्व्स, VIDEO में देखिए मालदीव की मस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news