'Ramayan' के 'सीता और लक्ष्मण' ने पहले भी किया था साथ में काम, सामने आई PHOTO
Advertisement

'Ramayan' के 'सीता और लक्ष्मण' ने पहले भी किया था साथ में काम, सामने आई PHOTO

'रामायण' के दोबारा प्रसारण के दौरान दीपिका चिखलिया ने सुनील लहरी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है.

फोटो साभार: इंस्टाग्रामस्टोरी@Deepikachikhalia

नई दिल्ली: 'रामायण' में सीता के किरदार नभा चुकी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) लोगों के दिलो में बसती हैं. इस धारावाहिक ने दीपिका को रातोंंरात मशहूर कर दिया था. इस सीरियल में अरुण गोविल के अलावा सुनील लहरी भी थे. राम का किरदार अरुण गोविल (Arun Govil) ने निभाया था जबकि लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने. 'रामायण' के दोबारा प्रसारण के दौरान दीपिका चिखलिया ने सुनील लहरी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है.

  1. इस धारावाहिक ने दीपिका को रातोंरात  मशहूर कर दिया था
  2. दीपिका चिखलिया ने ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है
  3. 'रामायण' से पहले इन दोनों कलाकर ने 'विक्रम और बेताल'  में काम किया था
  4.  

दीपिका चिखलिया ने ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में सुनील लहरी और दीपिका एक साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'विक्रम और बेताल' बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि 'रामायण' से पहले इन दोनों कलाकर ने एक साथ रामानंद सागर के 'विक्रम और बेताल' (Vikram Aur Betaal) में काम किया था.

fallback

हाल ही में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस फोटो में दीपिका, पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) के साथ बैठी थीं. ये फोटो उस समय का है जब दीपिका वड़ोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news