Bold Photo: 20 की उम्र में इस हसीना ने देसी लुक में लगाया ऐसा बोल्डनेस का तड़का, फैंस हो रहे दीवाने
Advertisement

Bold Photo: 20 की उम्र में इस हसीना ने देसी लुक में लगाया ऐसा बोल्डनेस का तड़का, फैंस हो रहे दीवाने

Avneet Kaur: अवनीत कौर के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ता जा रहा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर देसी लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा दिया है.

 

अवनीत कौर

Avneet Kaur Photos: 20 साल की उम्र में टेलीविजन एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि उतरने का नाम नहीं ले रहा. हर बार एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज देती हैं कि उनका लुक देखकर फैंस का खुद को कंट्रोल करना और भी मुश्किल हो जाता है. लेकिन इस बार अवनीत ने बोल्ड ड्रेस की जगह देसी लुक में नजर आईं. बावजूद इसके एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का तड़का लगाया कि फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में अवनीत कौर लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं.

पहना लहंगा चोली

इन फोटोज में अवनीत कौर लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटो में मल्टी कलर का लहंगा पहना है तो वहीं ग्रीन शिमरी चोली पहनी है. इस आउटफिट को पहनकर अवनीत झूमती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस देसी लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रही है.

 

 

 

देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का

इस लहंगा चोली को पहनकर भी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि फोटो देख फैंस मचल रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की शिमरी चोली पहनी हुई हैं जिसमें डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इन फोटोज में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो नवरात्री में गरबा खेलने के लिए एकदम तैयार है. 

 

 

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को अवनीत कौर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- केसरिया रंग तने लग्यो लेया गरबा. 

बोल्डनेस  के चर्चे

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. कई बार वो ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो जाते हैं. अवनीत कौर को पहचान 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का रोल निभाकर मिली थी. इस रोल के बाद जैस्मिन सोशल मीडिया पर लगातार बोल्ड फोटोज शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगाती दिखीं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news